अल्मोड़ा: शिक्षक संघ भवन के सौंदर्यीकरण को 5 लाख की राशि स्वीकृत…शिक्षकों ने राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा का जताया आभार

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
शिक्षक संघ भवन

5 lakhs amount approved

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 07 अगस्त 2020
राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने अपनी सांसद निधि से उत्तराखंड राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ के लक्ष्मेश्वर स्थित शिक्षक संघ भवन के सौंदर्यीकरण व मरम्मत के लिए 5 लाख की राशि स्वीकृत प्रदान की है. शिक्षकों ने सांसद
का आभार व्यक्त किया है.

holy-ange-school

जिलाध्यक्ष किशोर जोशी की अध्यक्षता में शुक्रवार को शिक्षक भवन लक्ष्मेश्वर में बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि प्राथमिक शिक्षक संघ भवन लम्बे समय से जीर्ण-क्षीर्ण स्थिति में है.

ezgif-1-436a9efdef

संघ अल्मोड़ा द्वारा शिक्षक संघ भवन के मरम्मत व सौन्दर्यीकरण हेतु एक निवेदन पत्र नेता प्रतिपक्ष व रानीखेत विधायक करन माहरा को सौंपा गया था. जिस संबंध में विधायक माहरा द्वारा संघ को आश्वासन दिया गया था कि शीघ्र ही भवन के मरम्मत व सौन्दर्यीरण हेतु धनराशि आवंटित की जाएगी.

जिलाध्यक्ष जोशी ने अवगत कराया कि राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा द्वारा शिक्षक संघ भवन के मरम्मत व सौन्दर्यीरण के लिए सांसद निधि से 5 लाख की धनराशि की स्वीकृति प्रदान की है.

जिला मंत्री जगदीश सिंह भण्डारी ने कहा कि शिक्षक संघ भवन लक्ष्मेश्वर में सामाजिक कार्यों का आयोजन भी किया जाता रहा है. सामाजिक हित को दृष्टिगत रखते हुए सांसद प्रदीप टम्टा व रानीखेत विधायक करन माहरा द्वारा किया गया प्रयास उनका समाज के प्रति समर्पण व वचनबद्धता का सजीव उदाहरण प्रस्तुत करता है.

शिक्षक भवन मरम्मत व सौन्दर्यीकरण हेतु सहर्ष स्वीकृति प्रदान किये जाने हेतु शिक्षकों ने राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा व विधायक करन माहरा को धन्यवाद ज्ञापित किया है तथा दोनों का आभार व्यक्त किया है.

अपडेट खबरों के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp