corona positive


Almora Breaking — Woman Reached for Treatment at District Hospital, Corona Positive

अल्मोड़ा, 05 नवंबर 2020
जिला अस्पताल में गुरुवार को उपचार के लिए पहुंची एक 45 वर्षीय
महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई। इसके अलावा अस्पताल में भर्ती 3 अन्य मरीज भी कोरोना संक्रमित पाए गए है। जिससे अस्पताल में हड़कंप मचा गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुवार को अस्पताल में कुल 16 मरीजों की रैपिड टेस्ट से कोरोना जांच की गई। उपचार के लिए अस्पताल पहुंची एक महिला का रैपिड टेस्ट किया गया। जिसमें उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई। जिससे अस्पताल में उपचार को पहुंचे अन्य मरीजों एवं स्टाफ में हड़कंप मच गया।

इसके अलावा जिला अस्पताल में भर्ती 3 मरीजों में भी कोरोना (Corona Positive) की पुष्टि हुई है। जिसमें एक 34 वर्षीय महिला, 50 वर्षीय पुरुष तथा एक 60 वर्षीय वृद्ध शामिल है। यह सभी मरीज नगर क्षेत्र के रहने वाले है।

उत्तराखंड में कोरोना (corona) का आंकड़ा हुआ 63585 पार, आज मिले 388 नये संक्रमित, 5 की मौत

पीएमएम डा. आरसी पंत ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उपचार के लिए अस्पताल पहुंच रहे लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है। कोरोना संदिग्ध व्यक्तियों का रैपिड टेस्ट किया जा रहा है।

पीएमएस डॉ. पंत ने बताया कि संक्रमित पाए गए सभी मरीजों को बेस अस्पताल में आइसोलेटेड कर दिया गया है। जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़े

उत्तराखण्ड — corona रिपोर्ट आये बिना शिक्षिका पहुंच गई स्कूल, निकली पॉजिटिव

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें