shishu-mandir

अल्मोड़ा ब्रेकिंग— गांजा तस्करी (Hemp smuggling) के 2 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora breaking – bail plea of ​​2 accused of Hemp smuggling marijuana dismissed

अल्मोड़ा, 05 नवंबर 2020
गांजा तस्करी (Hemp smuggling) के मामले में सुनवाई करते हुए अदालत ने 2 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी।

new-modern
gyan-vigyan

अभियोजन कहानी के अनुसार 28 अक्टूबर 2020 को पुलिस कर्मी मरचूला, सल्ट में वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। इसी दौरान यात्री प्रतिक्षालय रीठा ढकूरा के पास दो व्यक्ति कलुवा पुत्र सफूर एवं कमरुद्दीन पुत्र याशीन निवासी, निवासी अलीगंज बुढ़ानापुर पोस्ट अलीगंज, मुरादाबाद बैठे हुए थे, जिनके पास सफेद रंग के दो कट्टे थे। पुलिस ने संदिग्धता के चलते दोनों कट्टों को चैक किया तो, उनमें कुल 34 किलो 82 ग्राम अवैध गांजा (Hemp smuggling) बरामद हुआ।

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस द्वारा दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर ​जेल भेज दिया गया। अभियुक्तों द्वारा अपने अधिवक्ता के माध्यम से न्यायालय में जमानत याचिका दायर ​की।

24 जनवरी को उत्तराखंड की सीएम (CM of Uttarakhand) बनेगी हरिद्वार की बेटी सृष्टि


गुरुवार को विशेष सत्र न्यायाधीश प्रदीप पंत की अदालत में मामले की सुनवाई हुई। जिसमें जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी पूरन सिंह कैड़ा ने अभियुक्तगणों की जमानत का विरोध किया।

जिला शासकीय अभिवक्ता कैड़ा ने न्यायालय को बताया कि यदि अभियुक्तों को जमानत पर रिहा किया जाता है तो वह ऐसी घटना की पुनरावृत्ति कर सकते है। इसलिए अभियुक्तों की जमानत का कोई औचित्य नहीं है। (Hemp smuggling)

पत्रावली में मौजूद साक्ष्य का परिशीलन करते हुए विशेष सत्र न्यायाधीश प्रदीप पंत की अदालत ने गांजा तस्करी के मामले में अभियुक्त गणों के जमानत प्रार्थना पत्र को खारिज कर दिया है।

सीएम त्रिवेन्द्र रावत (CM Trivendra Rawat) के अल्मोड़ा दौरे को लेकर बीजेपी ने शुरु की तैयारियां, 27 जनवरी को आएंगे अल्मोड़ा!

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/