News-web

यहां युवक ने पत्नी मां बेटियों पर हथौड़े से ताबड़तोड़ किए वार,बेटे को छत से फेंका नीचे और फिर खुद….

एक युवक ने अपनी मां-पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर दी। युवक ने तीनों को हथौड़े से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खुद को भी मौत के हवाले कर दिया। यह मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर का है यहां एक साथ 6 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। वही किसी के इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना शनिवार सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार इस घटना में 5 लोगों की हत्या की गई है, जिसमें एक बच्चे की ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई है बताया जा रहा है कि शनिवार तड़के 5 बजे के युवक ने अपने परिवार को ही तबाह कर दिया। इसके बाद खुद को भी गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक ने अपनी बुजुर्ग मां और पत्नी पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतारा। जिसके बाद अपनी दो बेटियों पर भी हथौड़े से हमला कर दिया, और छोटे बेटे को घर की छत से नीचे फेंक दिया। जिससे सभी लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद युवक ने बंदूक से खुद को गोली मार ली। घटना से पूरे इलाके में दहशत फैली हुई है। लोगों ने जब मंजर देखा तो उनके होश उड़ गए घटना की सूचना पुलिस को दी गई।पुलिस ने बताया कि एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है।

सभी मृतकों के शव बरामद कर लिये है। उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, मामले की जांच की जा रही है। अभी तक इस वारदात के पीछे की वजह नहीं पता चल पाई है।