News-web

चाकू से काट दिया प्रेमिका का गला, फिर बोला – मोहब्बत में धोखा देने वालों के लिए एक सजा है मौत, देखिए वीडियो

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है, यहां एक सरफिरे आशिक ने चाकू से अपनी प्रेमिका का गला काट मौत के घाट उतार दिया। प्रेमी ने कहा कि उसकी प्रेमिका ने उसको धोका दिया था, इसलिए उसने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के महोलल्ला खीरखानी के कब्रिस्तान में एक महिला का शव पड़ा हुआ मिला।

जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। मृतक महिला की पहचान आसमां के रूप में हुई तो वही पुलिस को पता चला कि आसमां का प्रेम प्रसंग अदनान उर्फ बल्लू नाम के युवक से चल रहा था, उसी ने प्रेमिका आसमां की हत्या की है। पुलिस द्वारा आसमा के प्रेमी अदनान को जब पुलिस में हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो अदनान उर्फ बल्लू ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।जानकारी मिली की आसमा अपने प्रेमी अदनान उर्फ बल्लू से अक्सर कब्रिस्तान में आती थी। आसमा के पास पहले एक छोटा फोन था जिससे अच्छे से बात नहीं हो पाती थी तो अदनान ने उसको एक नया मोबाईल फोन खरीदकर दिया।

लेकिन जब भी अदनान आसमा को फोन करता था तो उसका फोन बिजी आता था जिससे अदनान को शक हो गया कि आसमा किसी और से भी बात करती है। जिससे गुस्साए अदनान उर्फ बल्लू ने आसमा को मिलने कब्रिस्तान बुलाया और आसमा की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।वहीं जब आसमा के कातिल अदनान उर्फ बल्लू से मीडिया कर्मियों ने पूछा कि उसने आसमा का कत्ल क्यों किया और क्या कत्ल करने का अफसोस है तो अदनान उर्फ बबलू ने बेखौफ होकर बोला कि महोब्बत में धोका दे दिया और धोका देने की सजा सिर्फ एक ही है मौत, चाकू से काट डाली गर्दन। ढाई साल की कमाई खाई मेरी पूरी और दूसरे फंस गई। महोब्बत में धोका दे दिया बर्दाश्त नहीं हुई अपने को। सुनिए इसके बाद आगे क्या कहा।