shishu-mandir

हल्द्वानी – एसएसपी नैनीताल ने पुलिस से होली खेलने का निकला नया रास्ता जाने पूरी खबर

Smriti Nigam
2 Min Read

एसएसपी नैनीताल ने पुलिस के साथ होली खेलने का तरीका बिल्कुल बदल दिया है। बताया जा रहा है कि इस बार जवान नहीं बल्कि कप्तान खुद ड्यूटी पॉइंट पर पहुंचे और जवानों के रंग लगाया। उन्हें लंच के पैकेट,रंग मिठाई के साथ उनके मनोबल को भी बढ़ाया। कुछ इस तरह उन्होंने होली मनाई।

Haldwani – प्रहलाद नारायण मीणा एसएसपी नैनीताल द्वारा होली के पर्व को सुखपूर्वक और शांतिपूर्वक मनाने के लिए शहर सहित जनपद भर में पुलिस तैनात की गई है। शहर में मुख्य बाजार और चौराहों पर पुलिसकर्मी सतर्क दिखाई दिए और हर आने जाने वालों पर पैनी नजर भी रखी गई।

एसएसपी नैनीताल ने होली के पर्व पर घर परिवार से दूर रहकर ड्यूटी करने वाले लोगों का मनोबल बढ़ाया। पुलिस कर्मियों के बीच वह अचानक पहुंचे और उन्हें लंच पैकेट पकवान और मिठाई के साथ मुंह मीठा करवाया। अपने जनपद पर अचानक ड्यूटी पॉइंट पर अपने मुखिया को देखकर सभी के चेहरों की रौनक बढ़ गई। सभी पुलिस कर्मियों से बातचीत कर उन्होंने त्यौहार के माहौल को लेकर भी जानकारी ली। एसपी ने जवानों को रंग लगाया और उन्हें मिठाई खिलाई इसके बाद गले लगा कर उनका मनोबल भी बढ़ाया।

new-modern
gyan-vigyan

उन्होंने भीमताल तिराहा, कोल्टेक्स, नरीमन तिराहा, खेड़ा, बनभूलपुरा, मंडी, ट्रांसपोर्ट नगर, मुखानी चौराहा, सेंटर हॉस्पिटल, ऊंचापुल, कठघरिया, लामाचौड़, आम्रपाली इत्यादि ड्यूटी प्वाइंट पर लगे सभी महिला एवम अन्यपुलिस कर्मियों को प्रोत्साहित भी किया गया।

saraswati-bal-vidya-niketan

इस समय सभी पुलिसकर्मी काफी खुश नजर आए और उन्होंने एसएसपी नैनीताल को भी बधाई दी। इस दौरान श्री प्रकाश चंद्र एसपी सिटी हल्द्वानी श्रीमती संगीता सीओ लालकुआं, श्री नितिन लोहनी सीओ हल्द्वानी, श्री प्रमोद पाठक पीआरओ समेत संबंधित क्षेत्र के थानाध्यक्ष भी उपस्थित रहे।

ड्यूटी के उपरांत एसएसपी समेत पुलिस कर्मियों ने हल्द्वानी में हर्ष उल्लास के साथ होली का पर्व मनाया, सभी ने एक दूसरे को रंग लगा गले मिलकर एक दूसरे को बधाई दी।