shishu-mandir

Almora- संभाग स्तरीय बौद्धिक प्रतियोगिताओं में सरस्वती शिशु मंदिर जीवनधाम का किया बेहतर प्रदर्शन

editor1
1 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। विद्या भारती शिक्षण संस्था की ओर से संभाग स्तरीय बौद्धिक प्रतियोगिताओं का आयोजन गरुड़ में किया गया, जिसमें सरस्वती शिशु/ विद्या मंदिर के छात्र-छात्राओं द्वारा प्रतिभाग किया। इस दौरान वैदिक गणित, विज्ञान प्रश्न मंच, सांस्कृतिक प्रश्न मंच, अंत्याक्षरी, भाषण, गीत कला, विज्ञान प्रदर्शनी जैसी प्रतियोगिताएं कराई गईं।

new-modern
gyan-vigyan

सरस्वती शिशु मंदिर जीवन धाम‌ की ओर से जानकारी दी गई कि इन प्रतियोगिताओं में विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने वैदिक गणित, अंताक्षरी, विज्ञान प्रदर्श, विज्ञान प्रश्नमंच और भाषण में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। सांस्कृतिक प्रश्न मंच में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है तथा कला में तृतीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय के खाते में 5 गोल्ड, 1 सिल्वर, 1 ब्रॉन्ज़ मेडल प्राप्त कर विद्यालय का नाम नई ऊंचाइयों पर पहुँचाया है।

विद्यालय के व्यवस्थापक सतीश गुप्ता, अध्यक्ष गिरीश जोशी समस्त प्रबंध समिति के सदस्यों और विद्यालय के सभी शिक्षकगणों ने सभी प्रतिभागियों एवं अभिभावकों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। प्रबंध समिति और प्रधानाचार्य द्वारा उन शिक्षकों को साधुवाद प्रेषित किया है जिन्होंने शिशुओं की तैयारी कराई थी। और साथ ही इन नन्हे मुन्ने शिशुओं के उज्जवल एवं सफ़ल भविष्य की कामना की है।