उत्तरा न्यूज
अभी अभी देश

सिर्फ 634 रूपये में होली पर घर लाइए नया सिलिंडर

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

होली का त्यौहार बेहद नजदीक है चारों तरफ चहल-पहल है। हर जगह होली का हर्ष उल्लास देखा जा रहा है। ऐसे में अगर आप होली से cylinder की booking करना चाहते हैं तो आप के लिए एक good news है। उपभोक्ताओं को महज 634 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर खरीदने का मौका मिल रहा है। महंगाई के इस समय में सरकारी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) ग्राहकों के लिए सस्ता सिलेंडर लेकर आई है।

हल्का और सस्ता है cylinder

इसकी सबसे ख़ास बात ये हैं कि ये हल्का और सस्ता है। इस cylinder का नाम composite cylinder है। यह 14 किलो वाले cylinder के मुकाबले काफी ज्यादा हल्का है. इसे एक हाथ से उठाया जा सकता है। इसकी design को भी लोग पसंद कर रहे हैं।

पारदर्शी है cylinder

इस cylinder को लेकर Indian oil corporation limited ने पिछले दिन ही ट्वीट कर के जानकारी दी थी, इस सिलेंडर की सबसे ख़ास बात ये है कि ये पारदर्शी है। इस वजह भी सिर्फ 10 किलो है। इसी वजह से इसकी कीमत कम है।

आसानी से ले जा सकते है इधर-उधर

इस सिलेंडर काफी कम है। जिस वजह से इसे कहीं भी ले जाने में आसानी है। ये छोटे परिवार और बाहर रहे युवाओं के लिए अच्छा विकल्प है‌। इसकी कीमत 633.5 रुपये है।

बता दें कि 1 मार्च को एलपीजी सिलेंडर के दाम में इजाफा किया गया था। गैस कंपनियों ने कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत में 105 रुपये का बड़ा इजाफा किया था। दिल्ली में अब इसका दाम 2,012 रुपये, मुंबई में 1,963 रुपये और कोलकाता में 2,095 रुपये हो गया है।

Related posts

दिल्ली एलजी से आप विधायक की अपील, बिजली, पानी स्कूल राज्य सरकार के अंतर्गत आते हैं, सरकार चलाने दें

Newsdesk Uttranews

बड़ी खबर: परिसर प्रशासन को हटाया गया तो सभी शिक्षक प्रशासनिक पदों से देंगे त्यागपत्र, एसएसजे में शिक्षकों ने आपातकालीन बैठक में लिया निर्णय, पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews

दुखद: पहले चार साल के मासूम ने तोड़ा दम, अब मां और बेटी की मौत, घटना से पूरा गांव स्तब्ध

Newsdesk Uttranews