Join WhatsApp

News-web

चार शख्स प्लेटफार्म नंबर 1 पर घूम रहे थे और हाथ में ले रखा था एक बैग, जीआरपी ने जब पूछा तो बोला – मैं तो…

Published on:

Indian Railway News: जीआरपी ने शुक्रवार को चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जो रेलगाड़िया में व्यक्तियों का सामान चुराकर ले जाते थे। पुलिस ने इस गिरोह का भंडा फोड़ किया है और उनके द्वारा की गई 12 चोरियों की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है।

मुंबई: ट्रेन में अक्सर कोई ना कोई घटना होती रहती है ट्रेन और रेलवे स्टेशन पर ज्यादातर चोरी की घटनाएं देखी जाती है लेकिन थाने में शुक्रवार को राजकीय रेलवे पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी। जीआरपी ने रेलगाड़िया में यात्रियों का सामान चुराने वाले एक गिरोह को पकड़ लिया है।

GRP ने शुक्रवार को चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर रेलगाड़ियों में यात्रियों का सामान चुराने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करने और उनके द्वारा की गई 12 चोरियों की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि गिरफ्तार किए गए चारों व्यक्ति मूल रूप से तमिलनाडु के वेल्लोर के रहने वाले हैं और उन्होंने मुंबई के बाहरी इलाके में बदलापुर-डोंबिवली टीटवाला पट्टी पर कई ट्रेन यात्रियों को निशाना बनाया था।

जीआरपी को 1 मई को कल्याण स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक के पास चार लोगों के संदिग्ध रूप से घूमने की सूचना मिली थी। इसके बाद जीआरपी चौंकानी हो गई थी पुलिस ने चारों को पड़कर उनसे पूछताछ की तो पता चला की रेलगाड़ियां में यात्रियों के समान को चोरी की कम से कम एक दर्जन घटनाओं में यह शामिल थे।

GRP के वरिष्ठ निरीक्षक अरशुद्दीन शेख और किरण उंद्रे ने कहा कि पुलिस ने पकड़े गए चार लोगों के पास से 11 मोबाइल फोन और एक लैपटॉप बरामद किया, जिनकी कुल कीमत 2.7 लाख रुपये है। चारों आरोपियों की पहचान सत्यराज ओंथुरगा (26), कृष्ण गणेश (27), स्खतिवेल अवलुदन (27) और गणेश सेलवन (24) के रूप में की गई है।