Flipkart की धमाकेदार सेल, सिर्फ 750 रुपए में खरीदे 10 हजार का Redmi का ये स्मार्टफोन

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

Flipkart पर धमाकेदार sale चल रही है। सेल में smartphone पर अच्छे offers मिल रहे हैं। कुछ smartphone पर इतनी अच्छी डील मिल रही है कि लोग उसे खरीदने से खुद को रोक नहीं पा रहे है। Redmi का 10 हजार रुपये वाला फोन 749 रुपये में खरीदा जा सकता है। इतनी कम कीमत देखकर लोग भी हैरान रह गए हैं। मॉडल का नाम REDMI 9i Sport है। खरीदने के लिए लोग टूट पड़े हैं। आइए जानते हैं REDMI 9i Sport पर offers और discount।

new-modern

REDMI 9i Sport Offers And Discounts

REDMI 9i Sport की launching price 9,999 रुपये है, लेकिन Flipkart पर 8,999 रुपये पर उपलब्ध है। फोन पर हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा exchange और bank offer भी है, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी।

REDMI 9i Sport Exchange Offer

REDMI 9i Sport पर 8,250 रुपये का exchange offer है। अगर आप पुराना smartphone exchange करते हैं तो इतना ऑफ मिल सकता है। लेकिन 8,250 रुपये का exchange off तभी मिलेगा जब आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल लेटेस्ट हो। अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 749 रुपये हो जाएगी।

REDMI 9i Sport Bank Offer

REDMI 9i Sport को खरीदने के लिए अगर आप पुराना फोन exchange नहीं करना चाहते हैं तो bank offer भी है। अगर आप किसी भी debit या credit card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 700 रुपये का discount मिलेगा और Axis Bank का credit card का इस्तेमाल करते हैं तो 415 रुपये का ऑफ मिलेगा। इसके बाद फोन की कीमत 7,884 रुपये हो जाएगी।