logo
news logo

female police inspector demand money in rape case in gujrat

अहमदाबाद, 5 जुलाई 2020- बलात्कार (rape) के आरोप को दबाने के एवज में 35 लाख की रिश्वत मांगने के आरोप में एक महिला सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है. कोर्ट पेशी के बाद महिला सब-इंस्पेक्टर को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

uru advt

एफआईआर के मुताबिक अहमदाबाद की एक निजी कंपनी की 2 महिला कर्मचारियों ने कंपनी के प्रबंध निदेशक केनाल शाह के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी. मामले की जांच पुलिस स्टेशन की इंचार्ज श्वेता जडेजा को सौंपी गयी थी.

kitm add 1

श्वेता जडेजा रेप के आरोपी केनाल शाह को कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दे रही रही थी. यही नही महिला दरोगा ने आरोपी के भाई भावेश शाह से मामले को दबाने के एवज में 35 लाख रुपये की रिश्वत की मांग की. जिसके बाद 20 लाख रुपये में दोनों पक्ष राजी हुए.
आरोपी के भाई द्वारा रिश्वत की रकम जमजोधपुर में पुलिस सब-इंस्पक्टर श्वेता जड़ेजा के किसी पहचान वाले को पहुंचाई गई.

इस दौरान इसी केस के गवाह सिक्युरिटी गार्ड को धमकी दिए जाने के मामले में भी केनाल शाह के खिलाफ पुलिस थाने में दर्ज हुआ था. जिसके बाद पुलिस अधिकारी श्वेता जडेजा ने आरोपी के भाई से फिर 15 लाख रुपये की मांग की. लेकिन रिश्वत नही देने पर वह आऱोपी कुनाल को फ़ोन के माध्यम से लगातार धमकी दे रही थी. इसी दौरान आरोपी के भाई भावेश शाह ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी.

शिकायतकर्ता ने जांच अधिकारियों को व्हाट्सएप मैसेज और बातचीत की रिकॉर्डिंग भी मुहैया करवाई थी. जांच में आरोप सही पाए जाने के बाद महिला पुलिस अधिकारी श्वेता के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी सब- इंस्पेक्टर श्वेता जडेजा को कोर्ट में पेश किया गया. जहाँ पुलिस ने कोर्ट से 7 दिनों के रिमांड की अपील की, लेकिन कोर्ट ने आरोपी महिला पुलिस अधिकारी को 3 दिन की रिमांड पर भेज दिया है.

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw