shishu-mandir

नैनीताल—हल्द्धानी राजमार्ग में ​सड़ी गली अवस्था में पड़ा मिला शव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
fire broke out

नैनीताल। नैनीताल हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़ी गली अवस्था में एक शव मिला, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पहुँची ज्योलीकोट पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

new-modern
gyan-vigyan


प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग आम पड़ाव के समीप मटियाल तोक के पास एक शव बरामद हुआ। शव काफी सड़ गल गया था। शव की शिनाख्त फरीदाबाद हरियाणा निवासी 35 वर्षीय नगेंद्र चौधरी पुत्र रणजीत चौधरी के रूप में की गई।

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक कपड़े का बड़ा एक्सपोर्टर था। 30 मई को हरियाणा में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद पुलिस ने लोकेशन के आधार पर परिजनों के साथ उसकी तलाश शुरू कर दी थी। खोजबीन के लिए हरियाणा पुलिस नैनीताल पहुंची और ज्योलिकोट पुलिस की सहायता से पुलिस ने सड़क किनारे सड़ी गली लाश देखी।


ज्योलिकोट चौकी प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही मृतक की पत्नी व अन्य परिजनो को भी सूचित कर दिया है। बताया कि मौत के असल कारणों का पता नही चल पाया है,हरियाणा पुलिस द्वारा ही मृतक के मौत के कारणों की जांच की जाएगी।