धोनी एक बार फिर से सुर्खियों में, इस बार क्रिकेट नही, यह है वजह

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लगातार सुर्खियों में बने रहते है। वही इन दिनों में भी MS DHONI एक बार फिर चर्चाओं में है। उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings)ने हाल ही में पांचवा IPL ख़िताब जीता है।

holy-ange-school


क्या आप जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी यानी माही को पहली बार किससे प्यार हुआ था, और इस बात को बताने के लिए उन्होंने अपनी वाइफ यानी साक्षी धोनी को बताने के लिए साफ़ साफ मना किया है। जी हां आइए हम आपको बताते है कि पहली बार एमएस धोनी को किस लड़की से प्यार हुआ था कौन थी वह लड़की और क्या था उसका नाम , तो आइए जानते हैं।

ezgif-1-436a9efdef


आपको बता दें कि IPL समाप्त होने के बाद महेंद्र धोनी का इन दिनों एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उनसे कुछ सवाल पूछे गए थे । जिसमें एमएस धोनी ने अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोले थे।


फर्स्ट सवाल के जवाब में एमएस धोनी ने कहा कि उस लड़की का नाम स्वाति था। और उस टाइम पर वह 10 वीं कक्षा में पड़ते थे। कहा कि मैं स्वाति से लास्ट टाइम तब मिला था जब मैं 12 वीं कक्षा में पड़ता था। उन्होंने कहा कि यह बात मेरी साक्षी धोनी को मत बताना।

Joinsub_watsapp