उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

अल्मोड़ा में डे केयर सेंटर ने धूमधाम से मनाया बुजुर्ग दिवस

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now

अल्मोड़ा, 2 अक्टूबर 2021

nitin communication

अल्मोड़ा में डे केयर सेंटर ने बुजुर्ग दिवस धूमधाम से मनाया। सभी लोग पहले स्थानीय चौघानपाटा में एकत्रित हुए इसके बाद राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया।


राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद सभी लोग पैदल मार्च करते हुए अल्मोड़ा इंटर कॉलेज के सभागार में पहुंचे, वहा इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य सुदर्शन शाह ने सभी अति​​थियों का स्वागत किया।

ayushman diagnostics


कार्यक्रम का शुभारंभ एसएसपी पंकज भट्ट,डॉ0 अरुण पंत और बहुधा पंत ने द्वारा दीप प्रज्जवलन कर ​किया। इसके पश्चात राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हे श्रद्वांजलि अर्पित की गयी।


डे केयर सेंटर के अध्यक्ष हेमचन्द्र जोशी ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों का स्वागत करते हुए डे केयर सेंटर की गतिविधियों को सबसे सामने रखा। इस मौके पर अनुराधा पाण्डेय को पारिवारिक दायित्वों को निभाने के साथ ही महिलाओं के रोजगार तथा समाज के लिये उल्लेखनीय कार्य करने पर और कुमाऊँ भाषा के उत्थान के लिए विशेष कार्य करने के लिए डा हयात सिह रावत को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसएसपी पंकज कुमार भट्ट ने शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इस मौके पर एसएसपी ने डे केयर सेंटर द्वारा किये गये कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि बुजुर्ग हमारी प्रेरणास्रोत है और उनकी मदद के लिये वह सदैव तत्पर रहेंगे।


चन्द्रमणि भट्ट और पुष्पा कैडा ने अभिनन्दन पत्र पढ़ा। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गये। ​हर्षित तिवारी ने महात्मा तिवारी की वेशभूषा में सभी का मन मोह लिया। जी आनन्द बल्लभ लोहनी ,नवीन पाठक के संयुक्त संचालन और हेम जोशी की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान,पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र, पूर्व विधायक मनोज तिवारी डॉ0 अरुण पंत,आनन्द सिह बगडवाल,लक्ष्मण सिंह ऐठानी,प्रताप सिंह सत्याल,डॉ जे सी दुर्गापाल, रीता दुर्गापाल, मीना उपाध्याय ,एम सी काण्डपाल ,गिरीश जोशी गिरीश मल्होत्रा,डॉ गोकुल सिह रावत,आशा कर्नाटक,इन्द्रा लोहनी,आशा पंत,चन्द्र शेखर सिंह बनकोटी,नवीन लाल साह, शान्ति शाह,जय दत उप्रेती,मनोहर सिह नेगी,पीसी तिवारी,दीवान सिह खनी,नवीन ला,पीएस सत्याल,चन्द्र सिह सिराड़ी,डीके जोशी,गोकुल सिह रावत,गजेन्द्र सिह नेगी शेर सिह, मथुरा दत्त मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Related posts

हरियाली व पर्यावरण संरक्षण के लिए नजीर बने बुजुर्ग, पर्यावरण संरक्षण कार्यक्रमों से लोग हो रहे हैं प्रेरित

(Lock Down) लॉक डाउन : उत्तराखण्ड में और ज्यादा की जायेगी सख्ती

Newsdesk Uttranews

गणाई हादसे में शिक्षक सहित दो हताहत ,शोक की लहर