News-web

हल्द्वानी में घर में फटा सिलेंडर, चार लोग बुरी तरह से झुलसे, जाने कैसे हो गया इतना बड़ा हादसा

Published on:

हल्द्वानी नैनीताल जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है। घर में चाय बनाते समय अचानक से गैस सिलेंडर फट गया गैस सिलेंडर फटने से घर में भीषण आग लग गई जिसकी चपेट में घर के दो बच्चे और चार लोग आ गए। सभी इस अग्निकांड में बुरी तरह से झुलस गए हैं।

मामले की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। वहीं, आग से झुलसे चारों लोगों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि हल्द्वानी पीली कोठी इलाके में शाम गार्डन में राम अवतार का परिवार रहता था। राम अवतार के घर में बुधवार शाम को पूजा पाठ होनी थी जिसके लिए पूरा परिवार एकत्र हुआ था। शाम को करीब 4:30 बजे घर की महिलाएं निचली मंजिल पर रसोई में चाय बना रही थी तभी अचानक से गैस सिलेंडर में आग लग गई। वहां मौजूद महिलाएं इससे पहले कुछ समझ पाती सिलेंडर में तेज धमाका हो गया जिसकी चपेट में देवरानी जेठानी और दो बच्चे आ गए।

वहीं, घर में आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। आग मकान की तीसरी मंजिल तक पहुंच गई थी। पड़ोसियों के सहयोग से घरवालों का सुरक्षित बाहर निकाला गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर बमुश्किल काबू पाया। इस अग्निकांड में घर में रखा अधिकांश सामान जल गया।