पालिका के कोरोना वारियर्स(Corona warriors) की मदद को भी उठ रहे हैं हाथ, शिखर होटल ने किया अंशदान आप भी कर सकते हैं पर्यावरण मित्रों के लिए संशाधन जुटाने में मदद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

see video here

ezgif-1-436a9efdef
Corona warriors

अल्मोड़ा: 10 अप्रैल: कोरोना महामारी से लड़ रही संस्थाओं में नगरपालिका भी भरपूर सहयोग दे रही है। पालिका के पर्यावरण मित्र अपने सीमित संशाधनों के बीच साफ सफाई और सेनेटाईजिंग का कार्य कर रही है।(Corona warriors)

ऐसे में कई लोगों ने नगरपालिका की ओर भी सहयोग के हाथ बढ़ाए हैं। होटल शिखर के प्रबधन निदेशक राजेश बिष्ट ने शुक्रवार को नगरपालिका अध्यक्ष को अपने स्तर से 25 हजार रुपये की सहयोग राशि का चेक प्रदान किया।

Corona warriors

इससे पूर्व एसएसजे परिसर के शिक्षक डा0 बीडीएस नेगी भी पालिका को 31 हजार रुपये का सहयोग ​राशि भेज चुके हैं।

राजेश बिष्ट ने नगर के अन्य लोगों से भी इस आपदा की घड़ी में जनता से सीधे जुड़े संस्थानों की मदद को आगे आने की अपील की है। पालिकाध्यक्ष ने भी सहयोगकर्ताओं की इस मुहिम की सराहना की है।

मालूम हो कि नगरपालिकाओं के अपने सीमित संशाधन हैं, आर्थिक रूप से पालिका का मजबूत नहीं होने का साफ असर पर्यावरण मित्रों के लिए संशाधन जुटाने में खर्च हो रहा है।

लेकिन अपनी परवाह किए बगैर पालिका के पर्यावरण मित्र और पूरा स्टॉफ साफ सफाई और सेनीटाइजिंग के काम में जुटा है।

पूरा शहर इस दौर में पालिका के पर्यावरण मित्रों के सेवा कार्य की सराहना कर रहा है लेकिन सेनीटाइजर और ग्लब्ज एवं मास्क जैसी जरूरी साधन की कमी न आए इसके लिए आपके मदद की जरूरत है।

आप से अनुरोध है कि यदि आप सहयोग करना चाह रहे हैं तो पालिका प्रशासन को भी कर सकते हैं पदेन ईओ के नाम आप अपना दान कर सकते हैं। क्योंकि आपका छोटा सा सहयोग भी पालिका के संशाधनों को मजबूत करने में अहम साबित हो सकता है।

Joinsub_watsapp