उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Corona update : उत्तराखंड में आज corona के केस की ट्रिपल सेंचुरी​, 1 ने तोड़ा दम

coronavirus-

देहरादून, 3 जनवरी 2022-

उत्तराखंड में पिछले कुछ दिनों से लगातार corona

के मामले बढ़ रहे हैं जिसमें सरकार और प्रशासन दोनों की चिंता कई गुना बढ़ा दी है। उत्तराखंड में कोरोना ने फिर से बड़ा प्रहार किया है

अल्मोड़ा में Corona के 2 नए केस, आकंड़ा पहुंचा 12007

राज्य में 1 दिन में मिलने वाले नए संक्रमितों की संख्या ने पिछले 6 महीने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, वही एक संक्रमित की मौत भी हुई है। जिससे स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ गई है।

फिर मिला corona का नया वैरिएंट,माना जा रहा है omicron से भी अधिक खतरनाक


उत्तराखण्ड सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हैल्थ बुलेटिन के अनुसार ​बीते 24 घंटे में उत्तराखंड में 310 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। जबकि 111 मरीज स्वस्थ हुए हैं। राज्य में वर्तमान में 654 एक्टिव केस है। वर्तमान तक कुल 345963 मरीज मिल चुके है। वहीं 7420 लोगों की corona से जान भी जा चुकी है।

nitin communication


आज राजधानी देहरादून में सबसे बड़ा corona विस्फोट हुआ है। देहरादून जिले में 192 संक्रमित मिल गए। हरिद्वार में 26, नैनीताल में 26, पौड़ी में 34, अल्मोड़ा में 5,  ऊधमसिंह नगर में 13, बागेश्वर और चंपावत में 2- 2, टिहरी में 3, पिथौरागढ़ जिले में 5,रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी में 1- 1 नये संक्रमित मिले है।

Related posts

नशे के खिलाफ: 6.73 ग्राम स्मैक (Smack) के साथ दो युवक दबोचे

UTTRA NEWS DESK

श्रम मंत्री को एक और झटका, उत्तराखंड कर्मकार कल्याण बोर्ड (karmkar Kalyan board) का होगा स्पेशल आडिट, कई कर्मचारी हटाएं गए, कोटद्वार क्षेत्रीय कार्यालय भी होगा बंद

Newsdesk Uttranews

उत्तराखण्ड ब्रेकिंग — नोडल अफसर तक पहुंचा कोरोना वायरस संक्रमण, हुये आइसोलेट

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!