उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड कोरोना

Uttrakhand के राजभवन तक पहुंचा corona, कई कर्मचारी निकले संक्रमित,मचा हड़कंप

Things are getting worse in India, big corona blast in last 24 hours

Corona के बढ़ते मामलों ने देशभर में परेशानी बढ़ा दी है इस बीच uttrakhand में भी corona संक्रमण का तेजी से बढ़ता graph परेशानी बढ़ा रहा है। पिछले 24 घंटे में 2915 नए positive मिले हैं।

सावधान ! अब मोटरसाइकिल पर छोटे बच्चों को बैठाना पड़ सकता है भारी, कट सकता है चालान, पढ़िए पूरी खबर

इस के चलते 3 corona मरीजों की मौत हुई है। Corona ने राजभवन में भी दस्तक दे दी है। राजभवन सचिवालय ने इसकी पुष्टि करते हुए एक लिखित order जारी किया है जिसमें बताया गया है कि राजभवन के सभी दफ्तरों को sanitize करने के लिए 13 व 14 January को राजभवन बंद रहेगा।

Up election- कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट,यहां देखें लिस्ट

वही health department के अनुसार, बुधवार को 22906 नमूनों की जांच report negative आई है। 13 शहरों में 2915 लोग corona positive पाए गए। Dehradun जिले में 1361 संक्रमित मिले हैं। Nanital में 424, Haridwar में 374, ऊधमसिंह नगर में 217, चंपावत में 119, पौड़ी में 131, अल्मोड़ा में 85, टिहरी में 63, पिथौरागढ़ में 70, बागेश्वर में 34, चमोली में 27, रुद्रप्रयाग में 9, उत्तरकाशी जिले में 1positive मिला है।

यहां क्रांतिकारी सुनीति और शहीद तलवाड़ को याद किया

nitin communication

वही AIIMS Rishikesh, सुशीला तिवारी राजकीय मेडिकल कालेज हल्द्वानी व बेस हॉस्पिटल कोटद्वार में एडमिट एक-एक मरीज ने दमतोड़ा है। अब तक 7433 रोगियों की मौतें हो चुकी है।

बता दें कि वही बीते 24 घंटे में 1385 मरीज स्वस्थ हुए हैं। इन्हें मिलाकर 334700 रोगियों ने संक्रमण को मात दी है। संक्रमितों के मुकाबले स्वस्थ होने वालों का आँकड़ा घटने से active मामले बढ़ गए हैं।

वर्तमान में 8018 active मरीजों का उपचार चल रहा है। राज्य की recovery rate 93.70 प्रतिशत तथा sample जांच के आधार पर संक्रमण दर 11.29 प्रतिशत पहुंच गई है। वही uttrakhand राजभवन में बड़े level पर corona कर्मचारी पॉजिटिव मिलने पर हड़कंप मच गया है। इस वजह से राजभवन को 2 दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

Related posts

uttarakhand- छुट्टी लेकर घर आ रहे जवान की ट्रेन एक्सीडेंट में मौत, गृहक्षेत्र में छाया मातम

Newsdesk Uttranews

Morning News – पढ़े 28 मई सुबह की बड़ी खबरें

Newsdesk Uttranews

गजब : अल्मोड़ा में शराब के ओवर रेट की शिकायत के बाद आबकारी विभाग ने दिखावे के लिए की कार्रवाई, रेट लिस्ट फिर हुई गायब

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!