उत्तराखण्ड में एक और कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive), संख्या पहुंची 93

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
corona

ब्रेकिंग: उत्तराखण्ड में एक और कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive), संख्या पहुंची 93

Screenshot-5

देहरादून। प्रवासी उत्तराखंडियों के आने के साथ ही उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) की संख्या बढ़ती जा रही है।

holy-ange-school

सोमवार सुबह एक और महिला कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई। मामला देहरादून का है। महिला की ट्रेवल हिस्ट्री और संपर्क में आने वाले लोगों का पता लगाया जा रहा है।

ezgif-1-436a9efdef

महिला हाल ही में महाराष्ट्र से देहरादून लौटी थी। 60 वर्षीय महिला के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाये जाने के बाद राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 93 पहुंच गई है।

लगातार बढ़ रहे मामलों से अब इस महामारी के फैलने का खतरा बढ़ गया है। हालांकि राहत की बात यह है कि उत्तराखण्ड में अभी तक कोरोना (Corona) से किसी की मौत नही हुई है और लगभग आधे लोग ठीक हो चुके है।

बताते चले कि ऋषिकेश एम्स में ब्रेन स्ट्रोक के बाद भर्ती मरीज में कोरोना (Corona )की पुष्टि हुई थी और बाद में उसकी मौत हो गई लेकिन स्वास्थ्य विभाग इसे कोरोना (Corona) से हुई मौत नही बता रहा है।

विभाग के अनुसार यह महिला मरीज ब्रेन स्ट्रोक के बाद कई अस्पतालों से होने के बाद एम्स ऋषिकेश में भर्ती की गई थी और भर्ती किये जाने के बाद उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आया था लेकिन उसकी मौत का कारण कोरोना (Corona ) नही है।


उत्तराखण्ड में तेजी से बढ़ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या शासन के लिये चिंता का सबब बन रही है।

उत्तराखण्ड में वैसे ही सैंपल की रफ्तार धीमी है। और अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आकंड़ा तीन अंकों के करीब पहुंचने वाला है। ऐसे में पहले से ही बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं के साथ कोरोना से​ निपटना एक बड़ी चुनौती बन सकता है।

कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) अपडेट के लिये यहां देखें

https://www.worldometers.info/coronavirus/

TAGGED:
Joinsub_watsapp