Breaking

Breaking : अल्मोड़ा में मिला कोरोना (corona) पॉजीटिव मरीज, बाहरी राज्य से लौटा था युवक

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा जिले में एक युवक में कोरोना (corona) संक्रमण की पुष्टि हुई है। यह युवक गुड़गांव से 11 मई को वापस आया था। रामनगर से लगे मोहान में ​थर्मल स्क्रीनिंग के दौरान उसका तापमान असामान्य आने पर उसे रानीखेत आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया था। और एतिहातन उसका कोरोना सैंपल जांच के लिये हल्द्वानी भेजा गया था। उसके साथ ही एक अन्य युवक का भी कोरोना (corona) सैंपल जांच के लिये भेजा गया था।

शाम 6 बजे के मेडिकल बुलेटिन में 27 वर्षीय युवक का कोरोना सैंपल पाजीटिव पाये जाने की पुष्टि हुई है। युवक की ट्रेवल हिस्ट्री का पता लगाया जा रहा है।आज ही के दिन दून में एक महिला का कोरोना सैंपल पाजीटिव आया था। अब प्रदेश में कोरेाना(corona) पॉजीटिव मरीजों की संख्या 71 पहुंच गई है।

बताते चले कि अल्मोड़ा में इससे पहले भी एक जमामी में कोरोना की पुष्टि हुई थी. हालांकि बाद में उसकी दोनों रिपोर्ट नेगेटिव आई. यह युवक दिल्ली स्थित मरकज में शामिल होकर रानीखेत लौटा था. जमाती के स्वस्थ्य होने के बाद अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या शून्य हो गई थी लेकिन बुधवार यानि आज एक और युवक में कोरोना की पुष्टि होने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है.

अल्मोड़ा से अब तक कुल 122 कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजे गए है. जिसमें 120 की रिपोर्ट ​नेगेटिव है और एक युवक कोरोना पॉजिटिव है जबकि एक सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है. अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव एक मरीज पूर्व में स्वस्थ्य हो चुका है.