shishu-mandir

Corona infection- जनता कर्फ्यू के बाद संडे कोविड कर्फ्यू – सहयोग करें नियमों का पालन करें

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 17 अप्रैल 2021- कोरोना संक्रमण (Corona infection) को भले ही एक साल की अवधि बीत गया है लेकिन कोरोना का खतरा अभी ना तो टला है और ना ही संक्रमण के रफ्तार में ही कोई कमी आई है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…..

Bageshwar- कोरोना संक्रमण (corona infection) के प्रति जागरूकता को प्रशासन ने निकाली साइकिल रैली

बढ़ते संक्रमण (Corona infection) को देखते हुए सरकार ने एहतियात नाईट कर्फ्यू के बाद अब पूरे राज्य में कोविड संडे कर्फ्यू लगा दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…..

Corona infection- अल्मोड़ा में 6 महिला हाँकी खिलाड़ी निकले कोरोना संक्रमित

यानि 30 अप्रैल तक हर रविवार को प्रदेश में कर्फ्यू लगाया जायेगा। नगर निगम में यह दो दिनों शनिवार व रविवार का होगा। पिछले वर्ष भी कोरोना (Corona infection) की चेन तोड़ने की कवायद के तहत 22 मार्च को रविवार के दिन ही जनता कर्फ्यू लगाया गया था। उसके बाद लाँक डाउन लगाना पड़ा। अब एक साल एक माह बाद फिर संडे कर्फ्यू लगाया जा रहा है जिसके लिए बकायदा आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़े…..

Corona in uttarakhand- 24 घंटे में 37 की मौत, 2757 नए मामले

इसके तहत कल यानि रविवार 18 मार्च को कर्फ्यू रहेगा। हालांकि इसमें मेडिकल सेवा, पेट्रोल पंप, दवा की दुकानों को छूट रहेगी, फल सब्जी दूध की आपूर्ति भी सुनिश्चित की जाएगी।

आकस्मिक आवागमन की सशर्त अनुमति मिलेगी लेकिन बाकी सब बंद रहेगा, एक दिन के लिए परिवहन सुविधा भी बंद रहेगी, टीकाकरण भी कल नहीं होगा।

यह भी पढ़े…..

Almora: एसओजी की बड़ी कार्रवाई- होटल मैनेजमेंट का पूर्व छात्र लाखों की स्मैक के साथ गिरफ्तार, अन्य कई लोग एसओजी की रडार पर

यदि बहुत जरूरी नहीं है तो आप घरों से बाहर ना ही निकलें तो बेहतर है। प्रशासन को सहयोग करें और कर्फ्यू के नियमों का पालन करें। यह बहुत जरूरी है। नाईट कर्फ्यू भी अब रात को साढ़े 10 बजे के बजाय 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लगा रहेगा।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw