उत्तरा न्यूज
अभी अभी नैनीताल

नैनीताल में महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

congressmen-demonstrated-against-inflation

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

हिमानी बोहरा

nitin communication

नैनीताल। घरेलू गैस पेट्रोल व डीजल के दामों में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।

udiyar restaurent
govt ad

रविवार को पूर्व विधायक व महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं तल्लीताल पेट्रोल पंप पर एकत्रित हुए और महंगाई के विरोध में धरना प्रदर्शन किया।

इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि घरेलू गैस पेट्रोल और डीजल के दाम में हो रही लगातार बढ़ोतरी का सीधा असर महंगाई पर पड़ रहा है। महंगाई की वजह से आमजन ही नहीं बल्कि किसान, व्यापारी समेत हरेक वर्ग के लोग परेशान हैं। घरेलू गैस डीजल-पेट्रोल के भाव में रोजाना बढ़ोतरी के कारण खाद्यान्न, सब्जी, फल, निर्माण क्षेत्र और यात्री किराया पर भी बढ़ रहा है। ऐसे में लोगों को कोविड के बाद आए दिन महंगाई की दूसरी मार झेलने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम में हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी से महंगाई बहुत तेजी से बढ़ गई है। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों ने मध्यम वर्गीय परिवारों के बजट पर काफी असर डाला है।

वक्ताओं ने कहा​ कि बीते दो वर्षों से कोरोना संकट व लॉकडाउन के चलते पैदा हुआ आजीविका का संकट खत्म होने का नाम नही ले रहा है। दो साल बाद भी युवा, मजदूर, मध्यम वर्गीय लोग बेरोजगारी की समस्या से उबर नहीं पाए है, वहीं राज्य सरकार व केंद्र सरकार इस ओर ध्यान न देकर लोगों के साथ अन्याय कर रही है।

धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नगर अध्यक्ष अनुपम कबडवाल, महिला प्रदेश सचिव खष्टी बिष्ट, महिला जिला अध्यक्ष मीना बिष्ट, ज्येष्ठ ब्लाक प्रमुख हिमांशु पांडे, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जोशी मंटू, सभासद पुष्कर बोरा, रेनू कोहली, विमल चौधरी, सुंदर मेहरा, कैलाश अधिकारी, सुखदीप, रईस भाई व बंटू आर्य आदि मौजूद रहे।

Related posts

सुनो सरकार: ऐसे कैसे लड़ेगें कोरोना (Corona) से, दो माह से पर्यावरण मित्रों को नहीं मिला वेतन (salary)

UTTRA NEWS DESK

हादसा ( Accident) अथवा साजिश आखिर किस बात का शिकार हुआ काशीपुर के कुंडेश्वरी का आमिर?

Newsdesk Uttranews

Pithoragarh- एक दिवसीय जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता, लंबी कूद में भूपनेश ने मारी बाजी

Newsdesk Uttranews