उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora-रविवार को भी जारी रहा कल्पना कृति जन महिला जागृति समिति का सफाई अभियान

cleanliness-campaign-kalpana-kriti-samiti-almora

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 7 नवंबर 2021

कल्पना कृति जन महिला जागृति समिति का सफाई अभियान रविवार को भी जारी रहा। आज सुबह 6 बजे से समिति के पदाधिकारी अभियान में जुट गये थे।

nitin communication

निरंजना पांडे के नेतृत्व और मार्गदर्शन में आज होमगार्ड कार्यालय के मुख्य मार्ग और नालियों की साफ सफाई के साथ ही होमगार्ड कार्यालय के आस पास की सफाई की गई।

udiyar restaurent
govt ad


सफाई अभियान में समिति के मुख्य संरक्षक कमल कुमार बिष्ट, संयोजक ज्योति सतवाल, मानसी पांडे गुंजन पांडे,अवनि बिष्ट,प्रतीक बिष्ट,शंकर दत्त पांडे, दीपक कांत पांडे, उपसचिव रंजना भंडारी,वंदना भंडारी ने अधिक से अधिक लोगों को अभियान में शामिल करने की जरूरत पर बल दिया।


कल्पना कृति जन महिला जागृति समिति की संयोजक ज्योति सतवाल ने कहा कि समिति ने विगत वर्षो से बड़े स्तर पर पौधरोपण कार्य, सफाई अभियान, खाद्यान वितरण और जरूरत मंद को प्रमुखता से मदद , मास्क वितरण,जल, जमीन, जंगल, संरक्षण जागरूकता अभियान, सांस्कृतिक कार्यक्रम, नशा मुक्ति जागरूकता, समाजिक हित मानव कल्याणऔर राष्ट्र हितकारी कार्यक्रम आयोजित किए हैं। कहा कि आगे भी समिति के कार्यक्रम जारी रहेंगे।


इस मौके पर समिति की अध्यक्ष मंजू बिष्ट ने कहा कि समिति के सभी सदस्यों के योगदान से कार्यक्रम आयोजित हो रहे है और उनका प्रयास है कि अधिक से अधिक लोगों को साफ सफाई के बारे में जागरूक किया जाये।

Related posts

नैनीताल (Nainital) पहुंचा यूरेशियन कूट पक्षी

Newsdesk Uttranews

भाई की कलाई में राखी बांध वापस लौट रही थी बहन…सड़क हादसे(road accident) में पति समेत दोनों की दर्दनाक मौत

UTTRA NEWS DESK

1 नवंबर से अल्मोड़ा नगर के वन—वे सिस्टम में हो जाएगा बदलाव, जानिए नई यातायात व्यवस्था

Newsdesk Uttranews