उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

सोमेश्वर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप पर किया विरोध प्रदर्शन(protest)

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

Congress workers protest at petrol pump in Someshwar

अल्मोड़ा, 7 नवंबर 2021- सोमेश्वर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई के विरोध में पेट्रोल पंप में जाकर रसोई गैस सिलेंडर व मोटर बाईक में माला पहनाकर केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन(protest) किया।

nitin communication
protest
सोमेश्वर में प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि जिस तरह से पेट्रोल, डीजल,रसोई गैस सिलेंडर, सरसों तेल सहित अन्य सभी वस्तुओं के दाम आए दिन बेतहाशा बढ़ते जा रहे है ,इससे आम जन और गरीब जन मानस की कमर टूट चुकी है।

udiyar restaurent
govt ad


वक्ताओं ने कहा कि भाजपा 2014 से पूर्व 1 रुपए महंगाई बड़ने पर भी सड़को में माला पहनकर और सिलेंडर सर पर लेकर उतर जाते थे ,आज वही लोग जब मंत्री और संत्री बन गए है तो इस महंगाई को जायज बता रहे हैं, जो इनके असली दोगले और जन विरोधी चेहरे को सबके सामने बेनकाब कर रही है।


वक्ताओं ने कहा की अगर भाजपा सरकार से महंगाई कम नही हो पा रही है तो उन्होंने इसे अपनी नाकामयाबी समझ खुद सरकार से इस्तीफा दे देना चाहिए लेकिन यह लोग सत्ता के लोभ में यह भी नही करेंगे ।


और अगर यह गरीब विरोधी भाजपा की डबल इंजन सरकार खुद इस्तीफा नही देती या महंगाई कम नही करती है तो आने वाले समय में जनता इनको धक्का देकर सत्ता से बाहर करेगी।


protest कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्ष किशोर नयाल, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष दिनेश नेगी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य बालम भाकुनी,सेवादल ब्लॉक अध्यक्ष दीपक बोरा, नयाय पंचायत अध्यक्ष हीरा मेहरा, सांसद प्रतिनिधि हरीश भाकुनी, राजीव गांधी संगठन प्रदेश उपाध्यक्ष राजू , कुमाऊँ अध्यक्ष प्रकाश बिष्ट, ग्राम प्रधान सुरेश बोरा, गोपाल राम टम्टा,राहुल आर्य, नारायण राम, हरीश आगरी, पूरन राम, आदि उपस्थित थे।

Related posts

अब जनता सुनाएगी अपने मन की बात, सुझावों के माध्यम से ली जा रही है जनता की राय

Newsdesk Uttranews

मासूम के उपचार में लापरवाही पर स्टाफ नर्स को छह माह की सजा,जिला एवं सत्र न्यायालय का फैसला, निचली अदालत के आदेश को बदला डाक्टर को कियी बरी

उत्तरा न्यूज डेस्क

सड़क हादसे में एबीवीपी डीडीहाट जिला सह संयोजक की मौत

Newsdesk Uttranews