उत्तरा न्यूज
अभी अभी

स्वास्थ्य मंत्रालय के भारत जोड़ो यात्रा रोकने के आग्रह पर भड़की कांग्रेस पार्टी

uttarakhand election 2022 : List of Congress candidates to come today !

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

दिल्ली। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर भारत जोड़ो यात्रा स्थगित करने के लिए कहा है। देश में कोरोना के दोबारा बढ़ते मामलो को इसकी वजह बताया गया है। अब इस मामले पर कांग्रेस पार्टी भड़क गई और केंद्र सरकार पर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार पत्र में कहा गया, यदि यात्रा के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का अनिवार्यता से पालन किया जाए और यदि यह संभव नहीं हो पा रहा है तो देशहित में यात्रा स्थगित कर दें।

बताते चलें कि कांग्रेस पार्टी की यह यात्रा 24 दिसंबर को दिल्ली पहुंचने वाली है। पत्र पर कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने कहा कि सरकार पहले कोविड नियम लागू कर संसद सत्र स्थगित करे। उसके बाद कांग्रेस यात्रा स्थगित करने पर विचार करेगी। स्वास्थ्य सचिव द्वारा राज्यों को लिखे पत्र में न कोई परामर्श है, न ही चेतावनी। यदि यह गंभीर मुद्दा है तो सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक लगा दीजिए। वहीं, पत्र पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि यात्रा के प्रति बढ़ते जनसमर्थन से घबरा भाजपा इसे बाधित करना चाह रही।

Related posts

शारदीय नवरात्रों का आगाज पहले दिन हुई मां देवी की ‘शैलपुत्री’ स्वरूप की पूजा, मंदिरों में उमड़ी भीड़, पूजा अर्चना कर मांगी मन्नतें

कोरोना अलर्ट (Corona alert): भारत में COVID-19 के पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2 हजार पार, 53 की मौत

UTTRA NEWS DESK

ईरानी हमलों की आशंका के बीच तुर्की के दौरे पर जाएंगे इजरायली वित्त मंत्री

Newsdesk Uttranews