shishu-mandir

Almora- निर्दलीय विनय किरौला ने किया अल्मोड़ा नगर में जनसंपर्क, मांगे वोट

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा विधानसभा में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे विनय किरौला हा संपर्क अभियान जारी हैं। आज विनय किरौला ने अपनी टीम के साथ अल्मोड़ा बाजार और मोहल्लों में जाकर संपर्क किया और लोगों से उन्हे जिताने की अपील की। इस दौरान उन्होंने अपना घोषणापत्र भी वितरित किया।

new-modern
gyan-vigyan

Paracetamol खाते है तो पढ लें ये खबर,वरना हो सकती है ये समस्या

saraswati-bal-vidya-niketan


इस दौरान प्रत्याशी विनय किरौला ने कहा कि उन्होंने अपने घोषणापत्र में अल्मोड़ा शहर को हैरिटेज सिटी बनाने का संकल्प लिया है। कहा कि अल्मोड़ा शहर के हैरिटेज सिटी बनने से शहर में अवस्थापना कार्य जैसे पार्किंग की उचित व्यवस्था, सीवरेज व्यवस्था,पानी की उचित निकासी,पेयजल आपूर्ति की उचित व्यवस्था की जाएगी।

जो मंत्री पांच साल में अपने मायके का रास्ता पक्का नही करवा पाई वो क्या विकास करेंगी, सोमेश्वर से कांग्रेस प्रत्याशी बाराकोटी के आरोप


किरौला ने कहा कि उन्होने अपने घोषणा पत्र में साफ तौर पर उल्लेख किया है कि हैरिटेज सिटी बनने से स्थानीय कलाकारों,शिल्पकारों के लिए रोजगार की संभावनाएं बढ़ेगी तथा तांबे,बांस इत्यादि के लिए मशहूर अल्मोड़ा शहर तथा इन इन कुटीर उद्योगों से जुड़े स्थानीय कारीगरों की आय में वृद्धि होगी।

Paracetamol खाते है तो पढ लें ये खबर,वरना हो सकती है ये समस्या


कहा कि हैरिटेज सिटी बनने से पर्यटकों की संख्या में इजाफा होगा। कहा कि अपने घोषणा पत्र में अल्मोड़ा शहर के युवाओं को अल्मोड़ा में स्थित मेडिकल कॉलेज में प्राथमिकता से रोजगार उपलब्ध कराने का संकल्प भी लिया गया हैं।

जारी हो गई है CBSE Term 2 exam date, इस तारीख से शुरू होंगें पेपर, यहां जानिए सबकुछ


विनय किरौला ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि अपना वोट सोच समझकर करे। उस व्यक्ति को वोट दे जो कि आपके शहर की बात करता हो,स्थानीय आधारभूत सुविधाओं व अवस्थापना को दुरुस्त करने की बात करता हो।

अपील करते हुए कहा कि 14 फरवरी को चुनाव चिन्ह केतली पर बटन दबाकर उन्हें भारी मतो से विजयी बनाए।प्रचार अभियान में उनके साथ मयंक पंत,अशोक भंडारी, गोविन्द बिष्ट, मुन्ना लटवाल, अशोक भंडारी, भाष्कर देवड़ी,मनोज लटवाल आदि मौजूद रहे।

भारत में लॉन्च हुआ कोरोना को खत्म करने वाला नेजल स्प्रे, नाक में डालो और खत्म हो जाएगा कोरोना