उत्तरा न्यूज
अभी अभी जॉब अलर्ट

SBI समेत इन बैंकों में निकली बंपर वैकेंसी, पढ़िए पूरी डिटेल्स और जल्द कीजिए आवेदन

Bumper vacancy in these banks including SBI

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अगर आप भी चाहते हैं बैंक में नौकरी करना तो आपके लिए खुशखबरी है। जी हां Banking क्षेत्र में सरकारी नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। देश के कई प्रमुख सरकारी bank ने vaccancy के लिए विज्ञापन जारी किया है।

इन सरकारी bank में सरकारी भर्तियों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। सरकारी बैंक भर्ती 2022 के लिए candidates अपनी योग्यता एवं इच्छा अनुसार फटाफट आवेदन कर दें। इन bank में vaccancy के लिए आवेदन की अंतिम दिनांक इसी महीने में है। हालांकि सभी बैंकों की आवेदन की दिनांक अलग-अलग है।


SBI SCO Recruitment 2022 : SBI में नौकरियां:-
देश के सबसे बड़े सार्वजनिक sector के बैंक भारतीय स्टेट बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) पदों के लिए योग्य candidates से आवेदन आमंत्रित किए हैं। SBI एससीओ भर्ती 2022 के लिए आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च 2022 से जारी है। इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम दिनांक 31march 2022 है। इस भर्ती के लिए आवेदन SBI के portal sbi.co.in पर जाकर करना है। आवेदन से पहले SBI एससीओ भर्ती 2022 का नोटिफिकेशन अवश्य देखें।


SIDBI Bank Jobs 2022 : सिडबी में 100 नौकरियां:
भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक, सिडबी (SIDBI) ने सहायक प्रबंधक पदों के लिए vaccancy निकाली है। इस vaccancy के लिए भी आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च को आरम्भ हुई थी। सिडबी भर्ती 2022 के लिए आवेदन की अंतिम दिनांक 24 march 2022 है।


बैंक ऑफ बड़ौदा में 105 भर्तियां:-
बैंक ऑफ बड़ौदा में फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट, एमएसएमई और कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट में मैनेजर और ऑफिसर के 105 पदों पर वेकेंसी निकली है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. Candidates official portal, bankofbaroda.in पर apply कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम दिनांक 24 मार्च है। Candidates official portal, bankofbaroda.in पर आवेदन कर सकते हैं।अधिक जानकारी के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022 का notice देखें।

Related posts

बड़ी खबर- 2015 में हुई सब-इंस्पेक्टर भर्ती की जांच करेगी विजिलेंस

editor1

मनोज अरोरा को व्यापार मंडल का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पर व्यापारियों ने जताई खुशी

Newsdesk Uttranews

पिथौरागढ़-हल्द्वानी और पिथौरागढ़-टनकपुर मार्ग बंद,वाया देवीधूरा होते हुए हल्द्वानी-पिथौरागढ़ के बीच आवाजाही कर रहे हैं वाहन, अतिरिक्त दूरी और समय के कारण यात्रियों को उठानी पड़ रही परेशानी

Newsdesk Uttranews