Job alert : Indian Navy में निकली बंपर भर्तियां, इन पदों के लिए मांगे गए आवेदन

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
Screenshot-5

Indian Navy job notification : लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अब बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जो भी युवा नौसेना में जाने का सपना देख रहे हैं, उन युवाओं के लिए Indian Navy ने job notification जारी किया है। चलिए जानते हैं किन किन पदों के लिए निकाली गई है भर्तियां और कौन कौन कर सकता है apply।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

Indian Navy के द्वारा Fireman, pharmacist और पेस्ट कंट्रोल वर्कर के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं और इसके लिए जॉब नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है।आपको बताएं की Indian Navy के द्वारा फायरमैन के 120 पदों पर पेस्ट कंट्रोल वर्कर के 6 पदों पर और फार्मासिस्ट के 1 पदों पर भर्ती निकाली गई है।

Job notification के अनुसार इन पदों के लिए वो ही युवा apply कर सकते हैं, जो बिहार झारखंड से आते हैं। अगर बात करें maximum age की तो 56 वर्ष तक के कोई भी उम्मीदवार इन jobs के लिए apply कर सकता है। अब बात करते हैं एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया की।

Indian Navy द्वारा जारी job notification के अनुसार फार्मासिस्ट के लिए अप्लाई करने वाले किसी भी उम्मीदवार के पास दसवीं पास का सर्टिफिकेट होना चाहिए, वही फायरमैन के लिए भी योग्यता 10वीं पास ही रखी गई है। इन पदों के लिए अप्लाई करने वाला व्यक्ति शारीरिक रूप से मजबूत होना चाहिए।

Joinsub_watsapp