shishu-mandir

Breaking news : CDS विपिन रावत को लेकर बड़ा अपडेट, जानिए स्वास्थ को लेकर क्या है अपडेट

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

कन्नूर में वायु सेना के हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है। इस हेलीकॉप्टर की पहचान MI17V5 के रूप में हुई है। हेलीकाप्टर में CDS विपिन रावत और उनकी उतनी भी इस हेलीकॉप्टर में मौजूद थी। अभी तक ये कन्फर्म नही हो पाया था कि CDS विपिन रावत का स्वास्थ्य कैसा था, लेकिन अब उनके स्वास्थ्य को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

गंभीर हालत में अस्पताल ले जाए गए विपिन रावत

अभी तक हादसे में मृत चार शवों को निकाला जा चुका है, अभी तक 11 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। सूत्रों के मुताबिक, कई लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। खबरों के अनुसार जनरल बिपिन रावत समेत सभी रेस्क्यू किए गए घायलों स्थानीय वेलिंग्टन बेस अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है, जहां डॉक्टरों की टीम उनका उपचार कर रही है। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नही हो पा रही है।

11 लोगों की हुई मौत

मिल रही जानकारी के अनुसार इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो चुकी है। इस हादसे में जो लोग बुरी तरह जल चुके थे उन्हें भी अस्पताल ले जाया गया हैं। आपको बतादें की अभी तक जो जानकारियां सामने आ रही है उसमें ज्यादातर सूत्रों के हवाले से है,सेना के द्वारा अभी कुछ ही खबरों की पुष्टि की गई है।

ताजा अपडेट के अनुसार 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है, जबकि हेलीकॉप्टर में जनरल रावत सहित 14 लोग सवार थे, अब उत्तराखंड में भी जनरल रावत की सलामती की दुआ लोग कर रहे हैं।