Breaking: कन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में सीडीएस विपिन रावत का निधन, वायुसेना ने की पुष्टि

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

देहरादून। देश के लिए एक बुरी खबर है। कन्नूर में सेना के हेलीकॉप्टर हादसे में CDS विपिन रावत और उनकी पत्नी की मृत्यु की पुष्टि हो गई है। अभी तक यह कन्फर्म नही हो पाया था कि CDS विपिन रावत कैसे है,लेकिन अब विपिन रावत के निधन की पुष्टि हुई है।

holy-ange-school

वायु सेना ने की पुष्टि

ezgif-1-436a9efdef

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। वायु सेना के द्वारा 13 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी गई है। सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी की भी मृत्यु की पुष्टि हो गई है इस वक्त सिर्फ एक ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का इलाज चल रहा है।

13 लोगों की हुई मौत

इस वक़्त आ रहे ताजा अपडेट के अनुसार अभी हेलीकॉप्टर क्रैश में 13 लोगों की जान चली गयी है। सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में 13 लोगों की जान जा चुकी है। इस हादसे में जो लोग बचे थे वो लोग बुरी तरीके से झुलस चुके थे। इन लोगों का वेलिंगटन अस्पताल में इलाज कराया जा रहा था। हालांकि सेना के द्वारा इसकी पुष्टि नही हो पाई है,लेकिन लोकल ऑथोरिटीज के द्वारा इस खबर की पुष्टि की गई है।

बताते चलें कि जो हेलीकाप्टर क्रैश हुआ है उसे बेहद सुरक्षित माना जाता है लेकिन आज ये मामला बेहद ही चौकाने वाला है। वायु सेना ने इस हादसे की जांच का आदेश दे दिया गया है।

विपिन रावत की पुत्री से मिले राजनाथ सिंह

आपको बता दें कि संसद में इस हादसे के बारे में जानकारी देने से पहले देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जनरल बिपिन रावत की पुत्री से मिलने उनके घर भी पहुंचे थे। जनरल बिपिन रावत की छोटी पुत्री वकालत करती हैं और वह दिल्ली में मौजूद है।

Joinsub_watsapp