कैटरीना कैफ और विकी कौशल के फैंस के लिए खुशखबरी अब आप भी देख सकते हैं इनकी शादी ,जानिए सब कुछ

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। दोनों कल 7 फेरे लेकर bollywood के नए power couple बन जाएंगे। संगीत और मेहंदी के function के बाद आज होने वाले दूल्हा-दुल्हन को हल्दी लग गई है। शादी से पहले होने वाले function की तस्वीरें और videos को देखने के लिए fan’s काफी excited हैं, लेकिन venue के अंदर से एक भी photos सामने नहीं आ रही है। खबर है इसके पीछे एक बड़ी वजह है। Vicky और katrina की शादी का telecast OTT पर होगा। इसके लिए एक बड़ा समझौता भी हो गया है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

OTT plateform से vicky और katrina की शादी

Vicky और katrina की शादी को आप भी देखना चाहते हैं, तो खबर आपके लिए है। संगीत, मेहंदी, हल्दी, बारात, फेरे सब आप भी देख सकेंगे। Vicky और katrina के fans को शादी की हर detail OTT पर देखने को मिलेगी। खबर है कि OTT plateform से विक्की और katrina की शादी को लेकर deal हुई है, इसी वजह से शादी को लेकर इतनी privacy रखी गई है।

80 करोड़ में हुई है deal

मिड-डे की report के मुताबिक, katrina और vicky ने अपनी शादी के telecast rights की deal OTT plateform amzon prime से की है। इस deal से vicky और katrina ने मोटी रकम कमाई है। Report के मुताबिक, ये डील 80 करोड़ में हुई है। इस deal की वजह से ही katrina और vicky ने अपने guest से एनडीए साइन करवाया है ताकि OTT plateform से पहले शादी की कोई photo social media पर viral ना हो।

अगले साल release होगा वीडियो

Reports के मुताबिक, vicky और katrina की शादी की video साल 2022 में digital platform पर release की जाएगी। इसमें उनके रोके से लेकर rajasthan में हुई शादी की सभी रस्मों को दिखाया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि साल 2019 में, Priyanka Chopra और Nik Jones ने भी अपनी शादी की series के लिए OTT plateform से सौदा किया था। Vicky और katrina की शादी में 120 guest शामिल होने वाले हैं। सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शादी के सभी program चल रहे हैं।

Joinsub_watsapp