shishu-mandir

New year पर उत्तराखंड में होने जा रही थी बड़ी ड्रग्स पार्टी, हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखंड में नशे के कारोबारियों पर Uttarakhnad STF लगातार कार्यवाई कर रही है। लगातार drugs तस्कर उत्तराखंड में पकड़े जा रहे है। अब new year आने वाला है और new yaer eve party में drugs के इस्तेमाल की खबरें आती रहती है और ऐसा ही उत्तराखंड के देहरादून और हरिद्वार में भी होने जा रही थी इसके लिए नशा तस्कर भी तैयार थे। लेकिन उत्तराखंड STF ने इनके सपनों को चकनाचूर कर दिया और लाखों की हेरोइन के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

उत्तराखंड एसटीएफ ने देर रात हरिद्वार में बबलू मोर्य नाम के एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया। यह तस्कर बरेली से हरिद्वार हेरोइन लेकर आ रहा था, जिसे उत्तराखंड एसटीएफ ने चंडी पुल के पास गिरफ्तार किया। इस ड्रग्स तस्कर से करीब 102 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है, जिसकी बाजार में कीमत लगभग 7 लाख रुपए आंकी जा रही है।

आपको बता दें की इस हेरोइन की खेप हरिद्वार के साथ-साथ देहरादून भी पहुंचने वाली थी। पूछताछ के दौरान नशा तस्कर ने देहरादून और बरेली के कुछ ड्रग्स तस्करों के बारे में भी महत्वपूर्ण जानकारियां दी हैं। जिसके आधार पर अब एसटीएफ और एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स मैं नशा तस्करों के खिलाफ कार्यवाही और तेज कर दी है अब उम्मीद जताई जा रही है की इस पर जल्द ही और भी बड़ा खुलासा हो सकता है।