shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग : अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत 3 घायल

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5


लोहाघाट / । दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक बाइक सवार की मौत हो गई वही लोग घायल हो गये हैं। पहले मामले में टैंकर की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत की खबर है। मामला लोहाघाट-चम्पावत राष्ट्रीय राजमार्ग में खूनाबोरा के पास का है। टैंकर की चपेट में आने से चंपावत के चक्कू गांव के बाइक सवार की मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लोहाघाट भेजा है। दुर्घटनाग्रस्त बाइक और टैंकर को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।
मामला शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे का है। चम्पावत चक्कू गांव निवासी दीपक चौधरी (29) पुत्र जगत सिंह चौधरी अपनी बाईक संख्या अपाची संख्या 5846 से बाराकोट पूजा में शामिल होने जा रहा था। लोहाघाट से करीब 5 किमी. दूर खूनाबोरा के पास वह ऑलवेदर रोड निर्माण कार्य में पानी का छिड़काव कार्य में लगे आरजीबीएल कंपनी के टैंकर संख्या यूके 04 सीबी 3831 की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके में ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसओ मनीष खत्री ने बताया कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है और दुर्घटनाग्रस्त बाइक और टैंकर को कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की बात उन्होने कही।

new-modern
gyan-vigyan

इधर टनकपुर से चम्पावत को आ रही मैक्स यूके 05 टीए 1825 अमरुबैंड के पास स्टेयरिंग फेल होने के कारण रोड से नीचे चली गयी । बड़ा हादसा होने बच गया। गाड़ी में ड्राइवर सहित 10 लोग सवार थे । आरजीवी कंपनी के मैनेजर मनोज भट्ट ने बताया कि 3 लोगों को जिनको ज्यादा चोट लगी थी। उनको टनकपुर सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है ।दुर्घटना में गौरी शंकर गुरुरानी पुत्र लीलाधर गुरुरानी गंगोलीहाट जिला पिथोरागढ़, दिनेश चंद्र जोशी पुत्र गोविंद बल्लभ जोशी गंगोलीहाट जिला पिथोरागढ़, भावना गुरूरानी
पत्नी गौरी शंकर गुरुरानी गंगोलीहाट जिला पिथोरागढ़, देवेन्द्र सिंह बिष्ट पुत्र गोपाल सिंह बिष्ट गंगोलीहाट जिला पिथोरागढ़ घायल हो गये । अन्य लोगों को बस से लोहाघाट को भेजा गया। टनकपुर में डॉ आफताब अंसारी घायलों का उपचार कर रहे है।

saraswati-bal-vidya-niketan