shishu-mandir

Nainital- Bhowali पुलिस ने किया हत्या के मामले का पर्दाफाश, चार युवक हिरासत में

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

हिमानी बोहरा

new-modern
gyan-vigyan

भवाली- विगत दिवस नगर के समीपवर्ती क्षेत्र तिरछाखेत में मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति का नग्न अवस्था में सर कुचला हुआ शव मिलने की घटना खुलासा करते हुए भवाली कोतवाली पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने इस मामले का कुछ ही घंटो में खुलासा किया हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

New year पर आ रहे है Nainital तो पढ़ लें ये नियम, वरना लौटना पड़ेगा घर


बताते चले कि तिरछाखेत निवासी 52 वर्षीय नवीन चंद्र पुत्र स्व. राम लाल आर्य का शव नग्न अवस्था में गाँव के मार्ग पर पड़ा हुआ मिला था। वहीं शव के मुंह को पत्थरों से बुरी तरह कुचला हुआ था। सुबह ग्रामीणों ने शव को मार्ग पर पड़ा हुआ देख पुलिस व प्रधान को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसपी क्राइम डॉ. जगदीश चंद्र, सीओ प्रमोद कुमार साह ने फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम, और सर्विलांस एसओजी ने घटना स्थल का जायजा लिया।

Pithoragarh- भाजपा की वापसी का संकेत है विजय संकल्प यात्रा : अजय भट्ट


इस घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया जिसमें पुलिस ने क्षेत्र के मुखबिरों व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से इस घटना में सम्मिलित 4 अभियुक्तों तिरछाखेत निवासी 20 वर्षीय मोहित कुमार आर्य पुत्र स्वर्गीय बुद्धि बल्लभ, तिरछाखेत निवासी 18 वर्षीय राजेश आर्य पुत्र कैलाश चंद्र लल्ली मंदिर निवासी (24)आकाश सिंह पुत्र संजय सिंह हरसोली निवासी 24 वर्षीय निलेश कुमार आर्य पुत्र चंद्रशेखर को शाम चार बजे फरसौली रोडवेज स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया यह सभी आरोपी भागने की फिराक में थे।

पूछताछ में चारों आरोपियों ने बताया कि उनकी मृतक नवीन चंद्र से पुरानी रंजिश थी और नशे में होने के चलते बीती देर रात उसकी हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पत्थर व खून लगे कपड़े भी बरामद कर लिए हैं।


गिरफ्तारी टीम में एसएचओ संजय सिंह गर्बियाल, वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रकाश सिंह मेहरा, कॉन्स्टेबल मनोज पांडे ,पंकज पांडे, अजय कुमार ,नरेंद्र सिंह ,राम सिंह राणा जगदीश धामी ,प्रेम कुमार, दीपक अरोड़ा आदि मौजूद रहे।