shishu-mandir

bharti varsh के 7 माह पूरे, नही मांगी गई गोपनीय आंख्या, मिनिस्ट्रियल कर्मियों में आक्रोश

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

bharti varshएजुकेशनल मिनिस्ट्रीयल आफीसर्स एसोसिएशन कुमाऊं मण्डल नैनीताल की आनलाइन माध्यम से हुई एक आपात बैठक में उनकी मांगों के प्रति निदेशालय के ​​अधिकारियों की उदासीनता पर रोष व्यक्त किया गया।

new-modern
gyan-vigyan

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान (BJP state president’s statement), मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने व दिखाना बंद करे आप

बैठक में जिसमें सर्वसम्मति से तय किया गया कि 12 जनवरी को कुमाऊं मण्डल के सभी सदस्य काली पट्टी बांध कर इसका विरोध करेगें और इसके बाद 13 जनवरी को एक बजे से दो बजे तक मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय व खंड कार्यालय में मांगों के समर्थन में धरना प्रदर्शन किया जायेगा। (bharti varsh)

saraswati-bal-vidya-niketan

धरना प्रदर्शन के बाद मुख्य शिक्षा अधिकारी के माध्यम से शिक्षा निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा के लिए ज्ञापन भेजकर कार्यवाही की मांग की जायेगी। बैठक में कहा गया कि इसके बाद भी कार्यवाही न होने पर संगठन आंदोलनात्मक कार्रवाही के लिये विवश होगा।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने इस संबंध में शिक्षा निदेशक से दो बार दूरभाष पर वार्ता भी की है। लेकिन सभी पदों पर पदोन्नति संशोधन व मुख्य प्रशासनिक अधिकारी, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी , प्रशासनिक अधिकारी, प्रधान सहायक, वरिष्ठ सहायक पदों पर गोपनीय आख्या मंडल स्तर आमंत्रित कर पदोन्नति प्रक्रिया शुरू नहीं की गई है। और इससे कार्मिकों में भारी नाराजगी है। (bharti varsh)

Cricket – किरौली-9 ने जीता स्वर्गीय रोहित वाणी मैमोरियल टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच

बैठक में वक्ताओं ने आरोप लगाया कि भर्ती वर्ष (bharti varsh) के सात महीने बीतने के बाद भी विभाग के अधिकारी सोये हुए है। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि राज्य सूचना आयोग में भी सुनवाई में विभाग की कई गलतियां सामने आई है लेकिन शिक्षा निदेशालय सुधरने का नाम नहीं ले रहा है।

Almora Breaking— युवक का मिला क्षत—विक्षत शव, ग्रामीणों ने जताई गुलदार के हमले की आशंका

वक्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि पदोन्नति स्थानांतरण व समायोजन में अधिकारियों द्वारा मनमाने ढंग से पोस्टिंग की जा रही है और लाख कहने के बाद भी काउंसिलिंग नहीं की जा रही है। 9 लंबित मामलों को लेकर विभाग के खिलाफ आंदोलन के लिए भी बैठक में सहमति बनी। (bharti varsh)

मंडलीय अध्यक्ष जगमोहन सिंह खाती की अध्यक्षता और मंडलीय सचिव धीरेन्द्र कुमार पाठक के संचालन में संपन्न बैठक में प्रांतीय उपाध्यक्ष ज्योति पांडेय, अल्मोड़ा जिलाध्यक्ष पुष्कर सिंह भैसोड़ा, सचिव पंकज जोशी, जिलाध्यक्ष ऊधमसिंह वीरेन्द्र पांडेय, सचिव हरजीत, नैनीताल जिलाध्यक्ष हरिशंकर नेगी, सचिव तरूण तिवारी, बागेश्वर जिलाध्यक्ष भुवन जोशी, सचिव विजय रावत, चंपावत जिलाध्यक्ष नगेन्द्र जोशी, सचिव रविन्द्र पांडेय,पिथौरागढ़ जिलाध्यक्ष सौरभ चंद, सचिव कैलाश बिष्ट व मंडलीय उपाध्यक्ष बलवीर सिंह भाकुनी, संयुक्त मंत्री राजेन्द्र राणा मौजूद रहे।

Almora- कटारमल सूर्य मंदिर (Katarmal Sun Temple) में मनाया गया सूर्य पर्व

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/