shishu-mandir

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भगत(BJP state president Bhagat) का दावा- डबल इंजन सरकार के कार्यों को आने वाली पीढ़ियां रखेंगी याद

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

BJP state president Bhagat claims – generations of double engine government will remember the coming generations

Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 09 जनवरी 2020- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत(BJP state president Bhagat) शनिवार को अल्मोड़ा पहुंचे।

BJP state president Bhagat


विधानसभा भ्रमण कार्यक्रम के तहत अल्मोड़ा पहुंचे भगत ने कहा कि डबल इंजन सरकार को लेकर लोगों में सकारात्मक रुझान है । इस बार बीजेपी कम से कम 60 सीटें जीतेगी।

प्रदेश अध्यक्ष(BJP state president Bhagat) बंशीधर भगत के अल्मोड़ा पहुंचने पर पांडेखोला में भव्य स्वागत किया गया।सैकड़ों बाइकों के साथ युवाओं ने बंशीधर भगत का स्वागत किया और उनका काफिला सरकार की आली ,कर्बला होते हुए मुख्य कार्यक्रम स्थल पहुंचा ।

मुख्य कार्यक्रम स्थल पर भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा तिलक चंदन कर उनका स्वागत किया गया ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए BJP state president Bhagat बंशीधर भगत ने कहा डबल इंजन की सरकार देश और राज्य के लिए लाभदायक है हमारी सरकार ने अनेकों ऐसे कार्य किए हैं जिन कार्यों को आने वाली पीढ़ियां याद रखेंगी ।

Almora Breaking— युवक का मिला क्षत—विक्षत शव, ग्रामीणों ने जताई गुलदार के हमले की आशंका 7

भगत ने कहा कि ऑल वेदर रोड के रूप में केंद्र सरकार द्वारा ऐसी परियोजना का शुभारंभ किया गया है जो योजना भविष्य के उत्तराखंड को एक नया आयाम देगी ।


ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल लाइन चार धाम को जोड़ेगी और हर कोई आसानी से चार धाम यात्रा कर सकेगा, बंशीधर भगत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की नींव है और हर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता पार्टी के लिए जी जान लगाता है ।

भगत ने कहा आज जो कांग्रेस हमारा विरोध कर रही है उस कांग्रेस को याद रखना चाहिए कि वह अब गिनती के हैं और किसी भी परिस्थिति में देश और उत्तराखंड में उनकी वापसी नहीं होने वाली है।

BJP state president Bhagat

विधानसभा उपाध्यक्ष और अल्मोड़ा विधायक रघुनाथ सिंह ने BJP state president Bhagat का स्वागत करते हुए कहा की बंशीधर भगत भारतीय जनता पार्टी के वट वृक्ष है और उनके नेतृत्व में 2022 में भारतीय जनता पार्टी पुनः प्रदेश में सरकार बनाएगी।

जिला अध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा कि हल्द्वानी की रामलीला में दशरथ की भूमिका निभाने वाले भगत वास्तविक जीवन में भी जीवट और वचन के पक्के व्यक्ति हैं ।

BJP state president Bhagat

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री महेश नयाल ने किया। कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री राजू भंडारी, प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा, प्रदेश मंत्री राजू बिष्ट, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष ललित लटवाल , चाय विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष गोविंद पिलख्वाल, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल, उमेश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष महिपाल बिष्ट, जिला मंत्री विनीत बिष्ट , महिला मोर्चा की जिला महामंत्री लीला बोरा,अजय वर्मा, प्रदेश मंत्री किरन पंत सुनील बिष्ट, हरीश कनवाल, तुषार कांत साह, शैलेन्द्र साह,कैलाश गोस्वामी धर्मवीर आर्य, कैलाश गुरुरानी, मनोज जोशी, राहुल बोहरा, अमित शाह, ममता भट्ट, ,निर्मला जोशी , राधिका जोशी, इंदु प्रभा जोशी,दीप्ति सोनकर, रमा जोशी श्वेता अग्रवाल, रणजीत भंडारी, मनीष जोशी प्रकाश बिष्ट , ललित मेहता ,जिला उपाध्यक्ष राजू कैड़ा, अशोक कनवाल, सुमित मेहता,राजेंद्र राणा, रोहित शाह आदि अनेक लोग उपस्थित थे।

उत्तरा न्यूज के वीडियो समाचार के लिए हमारे यूट्यूब चैनल के इस लिंक को क्लिक कर लाइक व सबस्क्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw