उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा खेल

अल्मोड़ा:खिलाड़ियों को तराशने को बैडमिंटन संघ आयोजित करेगा टेलेंट हंट टूर्नामेंट, यहां करें संपर्क

badminton.webp-

अल्मोड़ा, 5 दिसंबर 2021- बैडमिंटन के खेल में नए खिलाड़ियों को तराशने, उभारने और उन्हें मंच देने के उद्देष्य से अल्मोड़ा में जिला बैडमिंटन संघ टेलेंट हंट टूर्नामेंट का आयोजन करेगा। यह टूर्नामेंट 10 दिसंबर से 12 दिसंबर तक हेमवती नंदन बहुगुणा इंडोर स्टेडियम अल्मोड़ा में आयोजित किया जाएगा।

जिला बैडमिंटन संघ के प्रवक्ता गोकुल सिंह मेहता ने बताया कि यह टूर्नामेंट अंडर—10,अंडर-13 तथा अंडर 15 आयु वर्ग के बालक बालिकाओं के लिए आयोजित किया जाएगा। इसमें चयनित खिलाड़ियों को जिला बैडमिंटन कोच तथा भारतीय खेल प्राधिकरण के कोच स्टेडियम में नियमित तौर पर प्रशिक्षण देंगे।


जिला बैडमिंटन संघ के जिलाध्यक्ष प्रशांत जोशी ने अधिक से अधिक खिलाड़ियों से इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने की अपील की है। प्रतियोगिता में प्रवेश हेतु आवेदन 9 दिसंबर तक किया जा सकता है। जिसके लिए बैडमिंटन कोच भारतीय खेल प्राधिकरण मयंक कपूर, बैडमिंटन कोच भारतीय खेल प्राधिकरण स्मृति नगरकोटी और आयोजक सदस्य विजय प्रताप सिंह से संपर्क किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए 9412907859 पर संपर्क कर सकते हैं।

Related posts

दिव्यांग लोक कलाकार संतराम और आनंदी देवी के लिए ‘सेल्फ हेल्प संस्था देहरादून’ ने जुटाई 60 हजार की धनराशि, डीएम ने आवास पर जाकर सौंपा चेक

UTTRA NEWS DESK

अपने उत्तराखंड में पाए जाॅब यहां करें एप्लाई- October 2019

Newsdesk Uttranews

Champawat- एलीट चिल्ड्रन एकेडमी बाराकोट में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिताएं ​हुई आयोजित

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!