उत्तरा न्यूज
अभी अभी

2022 Election – गोवा में भाजपा के एक और MLA ने दिया इस्तीफा, अब तक 4 विधायक छोड़ चुके है पार्टी

Another BJP MLA resigns in Goa

गोवा में भाजपा के एक और विधायक ने पार्टी को अलविदा कर दिया हैं। केवल 24 घंटे में वह दूसरे विधायक है जिन्होने भाजपा से इस्तीफा दिया हैं। अभी तक चार विधायक पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं।

बड़ी खबर: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हुए कोरोना संक्रमित, Twitter पर जानकारी दे कर कहीं ये बातें


गोवा के व्यवसायी और भाजपा से विधायक प्रवीण झांते ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है इस्तीफा देने के बाद जल्द ही प्रवीण झांते महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी को जॉइन कर सकते हैं। प्रवीण के पिता हरीश कांग्रेस से जुड़े रहे और कांग्रेस के​ टिकट पर वह सांसद निर्वाचित हुए थे।वह 1991 से 1996 तक उत्तरी गोवा संसदीय सीट से सांसद रहे।

IIT के एक्सपर्ट बोले, एक दिन में आयेंगे 4 से 8 लाख केस और इस महीने खत्म होगी तीसरी लहर

प्रवीण ने 2012 में विधानसभा का टिकट न मिलने के बाद कांग्रेस छोड़ दी थी। प्रवीण से पहले गोवा के मंत्री और विधायक माइकल लोबो ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।
प्रवीण झांते ने 2012 में कांग्रेस से टिकट ना मिलने पर नाराज होकर निर्दलीय चुनाव लड़ा और बाद में 2017 में उन्होने भाजपा ज्वाइन कर ली थी।

Google chrome यूज करते है तो तुरंत कर ले यह काम नही तो हो सकता है नुकसान

nitin communication

भाजपा से इस्तीफा देते हुए प्रवीण झांते ने कहा कि वह पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के कहने के बाद भाजपा में शामिल हुए थे, आगे कहा कि यह भाजपा वह नही है तो कि मनोहर पर्रिकर के समय में हुआ करती थी।प्रवीण ने महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी जाइन करने की बात कही है। हालांकि भाजपा सूत्रो का कहना है कि प्रवीण को लग गया था कि उन्हे टिकट नही मिल रहा है और तब उन्होने इस्तीफा दे दिया।

Related posts

Uttarakhand- हेलीकॉप्टर विवाद के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कौशिक (BJP president Kaushik) ने मांगी माफी, एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews

Pithoragarh – सीमांत इंस्टीट्यूट कॉलेज में एंटरप्रेन्योरशिप नॉलेज कार्यक्रम हुआ आयोजित

Newsdesk Uttranews

यह हैं पीएम नरेन्द्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन अब मोदी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव, राजनाथ के खिलाफ भरा पर्चा

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!