Almora- स्कूल समय में एलआर साह सड़क में यातायात रोकने की मांग, एसएसपी को दिया ज्ञापन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 25 मार्च 2021- अल्मोड़ा (Almora) के सामाजिक कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर व्यस्ततम सड़क एलआर साह मार्ग में स्कूल समय पर यातायात रोकने की मांग उठाई है।

new-modern

सामाजिक कार्यकर्ता आशीष जोशी व संजय पांडे ने इस संबंध में एसएसपी अल्मोड़ा (Almora) को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया कि एनटीडी से शिखर चौक तक एलआर साह रोड अल्मोड़ा में वन- वे यातायात व्यवस्था लागू है जिसका समय प्रातः 8 बजे से सांय 8 बजे तक है।

वर्तमान में पानी की पाईप लाइन डालने के कारण सड़क की हालत बहुत दयनीय है, इसके यावजूद बड़े वाहन तेजी से दौड रहे हैं, जिससे पैदल चलने वालों को बहुत असुविधा और परेशानी हो रही हैं।

पूर्व में इस सड़क पर स्कूल जाने व आने के समय में चौपहिया वाहनों पर रोक थी । जिसके चलते बच्चे सुरक्षित चल पाते थे। कोरोना काल में स्कूल बन्द होने से यह रोक निष्प्रभावी हो गई थी, पर अब जब इस रोड के आसपास के दर्जनों स्कूल खुल गये हैं और बच्चों की भीड़ पुनः सड़क पर है।

यह भी पढ़े….

Almora- गैरसैण मंडल के विरोध में आप पार्टी कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली

Almora Breaking- ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत

ज्ञापन में स्कूल समय में बच्चों की भारी भीड़ को देखते हुए पूर्व की भांति स्कूल समय में चौपहिया वाहन वर्जित हो, ताकि स्कूली बच्चे सुरक्षित अवागमन कर सकें वहीं बुजुर्गों के लिए भी आसानी हो।

transportation

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBI