Almora- सीपीएम (CPM) नेता येचुरी के पुत्र के निधन पर जताया शोक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा 22 अप्रैल 2021
अल्मोड़ा (Almora)। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने आज गुरुवार को पार्टी के महासचिव कामरेड सीताराम येचुरी के पुत्र आशीष के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुऐ दो मिनट का मौन रखकर शोक संतृप्त परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त किया।

यह भी पढ़े….

Almora- लोक साहित्य व लोकभाषा के क्षेत्र में डॉ. बिष्ट का योगदान अविस्मरणीय: बिष्ट

Almora- व्यापारियों को शाम 5 बजे तक दुकान खोलने की अनुमति मिले- अनीता रावत

पार्टी ने कोविड19 संक्रमण से असमय मारे नागरिकों के प्रति दुख प्रकट करते हुऐ शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की। पार्टी ने सरकारी लापरवाही के कारण निरन्तर हो रही मौतों के लिए केन्द्र सरकार की गलत नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है। पार्टी ने अपने कार्यालय में एक शोक सभा का आयोजन किया।

पार्टी ने राज्य में बढ़ते संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिये सरकार से प्रभावी कार्यवाही की मांग की है, जिसमें स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार, कोविड अस्पतालों की संख्या में बढोत्तरी, सभी को मुफ्त वैक्सीन, अस्पतालों में पर्याप्त बेड, आक्सीजन बैंक आपूर्ति के अनुसार व्यवस्था, कोविड संक्रमण के दौरान रोजगार खो चुके लोगों के लिये समुचित सहयोग व सहायता, असमय जान गंवा चुके परिवारों के लिए एकमुश्त आर्थिक सहयोग तथा कोविड तथा इससे उत्पन्न समस्याओं के निराकरण के लिये जिलो में कोविड वार रूम की स्थापना करने जैसी मांगे प्रमुख थी।

शोक सभा में जिला मंत्री दिनेश पांडे, आर पी जोशी, सुनीता पांडे, राधा नेगी, स्वप्निल पांडे, यूसुफ तिवारी, मुमताज अख्तर, अरुण जोशी, योगेश कुमार, दीपक कुमार, आदि ने विचार रखे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos