shishu-mandir

Almora- पूर्व सीएम हरीश रावत के स्वास्थ्य लाभ के लिए जागेश्वर में रूद्राभिषेक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 26 मार्च 2021
Almora-
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व वर्तमान में जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने आज जागेश्वर मंदिर में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्वास्थ्य लाभ के लिए महामृत्युंजय जाप एवं रूद्राभिषेक कराया।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

Almora काली पट्टी बांध कर कर्मचारियों ने किया विरोध-प्रदर्शन

Almora- पूर्व सीएम हरीश रावत के स्वास्थ्य लाभ के लिए जागेश्वर में रूद्राभिषेक

कुंजवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के सपरिवार जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि, पूरे पूरे विश्व में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी इस महामारी की चपेट में आए है।

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने विश्व प्रसिद्ध जागेश्वर मंदिर में पूर्व सीएम के स्वास्थ्य लाभ के लिए महामृत्युंजय जाप कराकर उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की। कहा कि जल्द ही पूर्व सीएम रावत स्वस्थ्य होकर जनता के बीच आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटेंगे।

इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पूरन बिष्ट, महामंत्री हरिमोहन भट्ट, पूर्व प्रधान सतीश पंत, महिपाल सिंह, ललित भट्ट, पूरन भट्ट, नवीन भट्ट, मनोरथ भट्ट आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़े…

Almora- गैरसैण मंडल के विरोध में आप पार्टी कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली

बताते चले कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके साथ उनकी पत्नी, बेटी व स्टाफ के दो अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। हरीश रावत की तबीयत में सुधार नहीं होने के बाद बेहतर उपचार के लिए उन्हें बीते गुरुवार को दिल्ली एम्स के लिए रेफर किया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/