shishu-mandir

Almora- आउटर्सोस कर्मियों ने एनएचएम में समायोजित किए जाने की उठाई मांग, सीएम को सौंपा ज्ञापन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 28 जनवरी 2021
अल्मोड़ा
Almora स्वास्थ्य विभाग में आउटर्सोस के तहत कार्य कर रहे कार्मिकों ने सीएम को ज्ञापन सौंप उन्हें एनएचएम में समायोजित करने की मांग की है।

new-modern
gyan-vigyan

सम्मान:- मुख्यमंत्री ने किया अल्मोड़ा (Almora) की मशरूम गर्ल को सम्मानित, पढ़ें पूरी खबर

ज्ञापन में स्वास्थ्य कर्मियों ने कहा कि ए स्क्वायर संस्था द्वारा कार्मिकों का शोषण किया जा रहा है। वेतन में भी तमाम तरह की विसंगतियां बरती जा रही है। जिससे कार्मिकों में भारी रोष हैं।

कहा कि जुलाई 2020 में ए स्क्वायर संस्था द्वारा कार्मिकों की भर्तियां की गई थी, जिसके बाद से संस्था द्वारा कार्मिकों के वेतन में अलग-अलग तरह की कटौती की गई वही, पीएफ और ईएसआई का विवरण भी नहीं दिया गया।

ज्ञापन में कहा कि आउटर्सोस में कार्य कर रहे सभी स्वास्थ्यकर्मी भविष्य को लेकर काफी चिंतित है। स्वास्थ्य कर्मियों ने मुख्यमंत्री से उन्हें एनएचएम में समायोजित किए जाने की मांग की है ताकि सब का भविष्य सुरक्षित हो सके।

उपनल (UPNL) में उपलब्ध ताजा नौकरियां ऐसे देखें

ज्ञापन सौंपने वालों में उमेश बसोला, कृष्णा बिष्ट, राजेंद्र तिवारी, दीवान सिंह बिष्ट, आयुषी भट्ट, गुलशन कंडवाल, भुवन चंद्र भट्ट, हिमानी थापा, मनोज मेहरा, सौरभ जोशी समेत अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

Almora- राज्य के प्रत्येक ब्लाक में डिग्री कॉलेज खोलेगी सरकारः सीएम, एसएसजे विवि में 4.52 करोड़ की लागत से बनेगा वोकेशनल कोर्स विभाग का भवन, पढ़ें पूरी खबर

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/