shishu-mandir

Almora- गुमशुदा युवती का लगा सुराग , गुजरात पहुंचकर रचा लिया विवाह

Newsdesk Uttranews
5 Min Read

Almora – missing girl’s clue, reached Gujarat and got married

अल्मोड़ा (Almora) 01 नवंबर 2020- अल्मोड़ा तहसील के राजस्व पुलिस थाना नैनी क्षेत्र से गुमशुदा चल रही युवती का सुराग (missing girl’s clue) लग गया है अपने घर से निकली युवती ना केवल खुद गुजरात पहुच गई वरन उसने वहां शादी भी रचा डाली

new-modern
gyan-vigyan

राजस्व पुलिस के मुताबिक युवती बालिग है और उसने अल्मोड़ा आने से इंकार कर दिया है| राजस्व उप निरीक्षक बलवन्त नाथ ने बताया कि युवती के अनुसार वह अपनी इच्छा से गयी है 2 वर्ष पूर्व पिता की मृत्यु होने पर परिजन गुजरात से घर लौटे थे युवती लड़के को पहले से ही जानती थी और दोनो लगातार फोन से बात किया करते

saraswati-bal-vidya-niketan


23 अक्टूबर 2020 को राजस्व थाना नैणी में एक रिपोर्ट प्राप्त हुई कि 22 अक्टूबर को राजस्व क्षेत्र के एक गांव से युवती सुबह 4.30 बजे नहाने के बहाने बाहर बने बाथरूम को गयी किन्तु तब से गायब हो गयी वापस नही आई, लड़की अपने नहाने के कपड़े बाहर ही छोड़ के गयी । पूरे दिन दिन इस डर से की कही जंगली जानवर न ले गया हो पूरे दिन खोजबीन की गई कुछ पता न लगने पर राजस्व पुलिस थाना नैणी में रिपोर्ट दी गयी, रिपोर्ट मिलते ही खोजबीन की गई तो पता चला कि लड़की अपने साथ मोबाइल ले गयी है जिसकी सीडीआर निकालने के बाद एक संदिगध नम्बर मिला जिससे सुबह 4 बजे लड़की ने अपने मोबाइल नम्बर से फोन किया था।


पूरी पड़ताल कर पाया गया कि बालिग लड़की गुजरात के बालिग युवक के साथ गयी है जो गुजरात में ही है।(missing girl’s clue) दोनों ने कोर्ट में शादी भी कर ली है। लड़की ने अपने बालिग होने की बात कहकर किसी भी हालत में अल्मोड़ा आने से इनकार कर दिया तथा अपनी पर्सनल लाइफ में दखल न देने की बात कही, लड़की ने कहा कि वह बालिग है सोच समझकर घर से गयी है । वह पूर्व में गुजरात मे ही रहती थी वही पली, पढ़ी है जिस कारण वह युवक को अच्छी तरह जानती है और उससे विवाह कर लिया है।

Almora- लिंक रोड में जल्द ही जाम की समस्या से मिलेगी निजात, पढ़ें पूरी खबर


पता चला है कि युवती की नवम्बर में ही शादी होनी थी किन्तु घर वालो को उसने यह नही बताया कि उसने अपने लिए लड़का देख रखा है, भागने से 1 या 2 दिन पहले वह अपने लिए शादी का जोड़ा भी लेकर आई थी घर मे शादी की तैयारी जोर शोर से चल रही थी।

अब पूरी घटना का पता लगने पर युवती ने आने से इनकार किया, वहीं परिजनों ने भी अपनाने से इनकार किया।

Almora- सीएम रावत के दौरे को लेकर तैयारियां तेज, भाजपा कार्यकर्ताओं ने बैठक कर तैयारियों का लिया जायजा

Almora- बच्चों ने पत्र के माध्यम से की संस्कृति को बचाए जाने की अपील


29 अक्टूबर को युवती का सुराग लग गया (missing girl’s clue) थाजानकारी के अनुसार युवती अपने साथ एक मोबाइल फोन और हाई स्कूल का सर्टिफिकेट ले गयी थी जिसमे उसकी जन्मतिथि लिखी हुई थी, जिसका प्रयोग उसने बालिग होने के प्रमाण के रूप में वे विवाह प्रमाण पत्र बनाने के रूप में किया और गुजरात का आधार कार्ड भी साथ ले गयी थी जिसमे उसका गुजरात का पता लिखा था। विवाह प्रमाण पत्र में हाई स्कूल का प्रमाण पत्र और गुजरात का आधार कार्ड प्रयोग किया गया है ।

Almora- खेती-मलाड़ मोटर मार्ग में 10 साल से नहीं हुआ डामरीकरण

DGP Ashok Kumar 8 फरवरी को आएंगे अल्मोड़ा, 6 फरवरी से करेंगे कुमाऊ दौरा

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/