Almora- खेती-मलाड़ मोटर मार्ग में 10 साल से नहीं हुआ डामरीकरण, ग्रामीणों ने सांसद से लगाई गुहार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora- 10 saal se nhi huwa damrikaran

Screenshot-5


अल्मोड़ा, 23 जनवरी 2021
अल्मोड़ा
(Almora) धौलादेवी विकासखंड के खेती-मलाड़ मोटर मार्ग में लंबे समय से डामरीकरण नहीं हुआ हैं जिस कारण सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए है, जो हादसे को दावत दे रहे है।

holy-ange-school

मामले में स्थानीय जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा और अल्मोड़ा Almora -पिथौरागढ़ सांसद अजय टम्टा को ज्ञापन प्रेषित किया है।

ezgif-1-436a9efdef

24 जनवरी को उत्तराखंड की सीएम (CM of Uttarakhand) बनेगी हरिद्वार की बेटी सृष्टि

ज्ञापन में ग्रामीणों ने कहा कि करीब 12 वर्ष पहले लोक निर्माण विभाग द्वारा ग्राम सभा खेती से मलाड़ तक मोटर मार्ग का निर्माण किया गया था। जिसमें 10 वर्ष पहले डामरीकरण किया गया था। लेकिन लंबे समय से डामरीकरण नहीं होने से उक्त मोटर मार्ग में बड़े-बड़े गड्ढें हो गए है, जो हादसे को दावत दे रहे है।

ज्ञापन में कहा कि ग्रामीणों की ओर से कई बार मामले को लेकर जनप्रतिनिधियों व विभाग को लिखित व मौखिक रूप से अवगत कराया जा चुका हैं लेकिन किसी ने उनकी मांग का संज्ञान नहींं लिया।


मांग पूरी नहीं होने पर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। ग्रामीणों व स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने सांसद अजय टम्टा से शीघ्र मोटर मार्ग में डामरीकरण का कार्य शुरू कराए जाने की गुहार लगाई है।ज्ञापन सौंपने वालों में ग्राम प्रधान धूरा नीमा देवी, कांति देवी समेत अन्य कई ग्रामीण मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp