shishu-mandir

Almora:: मटेला गांव में कई ने ली कांग्रेस की सदस्यता,

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 31 दिसंबर 2021- विकासखण्ड हवालबाग के ग्राम सभा मटेला के धूणी मंदिर में आयोजित एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने भी शिरकत की, कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य महेंद्र सिंह बिष्ट भी मौजूद थे।
इस दौरान ग्रामीणों को स्वच्छता जागरूकता कार्यक्रम के तहत जिला पंचायत सदस्य ने डस्ट बिन भी उपलब्ध कराया।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


उपस्थित लोगों के बीच मनोज तिवारी ने ग्रामीणों से कई समस्याओं व सुझावों को लेकर विचार विमर्श किया। मनोज तिवारी ने समस्याओं का अपने स्तर से निराकरण का भरोसा दिया। बैठक में युवाओं ने गांव में खेल मैदान व व्यायामशाला बनाने की मांग भी उठाई, जिस पर जिला पंचायत सदस्य ने खुद पहल करने की बात कही। मनोज ने भी युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गों व जरूरतमंदों की मदद के लिए प्रयास करने की बात कही।


मनोज ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि “उन्हें मटेला गांव में प्रतिभाग करने का अवसर प्राप्त हुआ , साथ ही मातृशक्ति व बुजुर्ग वर्ग का आशीर्वाद मिला , कई युवा साथियों ने कांग्रेस पर विश्वास कर कांग्रेस की सदस्यता ली और क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठ उनकी समस्याओं को सुना और उनकी समस्याओं के समाधान हेतु अपना हर संभव योगदान देने का विश्वास दिलाया , बैठक को सफल बनाने के लिए जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र सिंह बिष्ट एवं अन्य लोगों का धन्यवाद।”


इघर मिली जानकारी के अनुसार कार्यक्रम में मनोज तिवारी की मौजूदगी में नितिन बिष्ट, नीरज रावत,कमल बिष्ट, सचिन बिष्ट, अमित रावत, ललित बिष्ट, पंकज बिष्ट, दीपक, लोकेश, आयुश, राकेश, साहिल, भास्कर, करन, मोहित, हिमांशु, गणेश, रोहित, पवन, राहुल आदि ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की कार्यक्रम में कनिष्ठ उप प्रमुख हवालबाग भी उपस्थित थे, जिपं सदस्य महेंद्र ने सभी का आभार जताया।