उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

OMG : उत्तराखंड पुलिस ने भेजा है 31st की पार्टी का कार्ड, जिसने भी पढ़ा हो गया हैरान

omg

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

नए साल के जश्न की तैयारियां बड़े जोरों शोरों से चल रही है। नए साल पर हजारों पर्यटक उत्तराखंड में नए साल का जश्न मनाने के लिए आ रहे हैं। इसी बीच उत्तराखंड पुलिस ने भी एक 31st party का इन्विटेशन लैटर जारी किया है। हालांकि आप इस लैटर को पढ़कर इस पार्टी में जाने का भी नहीं सोचेंगे लेकिन जिस तरीके से ये लैटर लिखा गया वह आपको जरूर पढ़ना चाहिए।

नए साल के जश्न के नाम पर हुड़दंग काटने वालों को चेतावनी देने के लिए उत्तराखंड पुलिस के द्वारा जो तरीका अपनाया गया है, वह काबिले तारीफ है। जिसमें लिखा हुआ है कि इस नए साल की रात्रि पर हमारे मेहमान बनने की कोशिश ना करें। इसके साथ ही यह भी लिखा हुआ है कि हमारी पार्टी में रस ड्राइवर्स, दारु पीकर गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर और इसके साथ ही अन्य लोग जो नियमों का उल्लंघन करेंगे, उनके लिए फ्री एंट्री है।

साथ ही डीजे परफॉर्मेंस के लिए डीजे लॉकअप है। साथ ही मेन्यू में आपको कॉप केक तथा कस्टडी में मिलने वाली अन्य मिठाईयां मिलेंगी। लोकेशन के बारे में लिखा हुआ है की यह पार्टी आप सभी के हर नजदीकी पुलिस स्टेशन में होगी।

Related posts

50 फीसदी नहीं पहुंचा अल्माेड़ा जिले का मतदान प्रतिशत

Uttarakhand- यहां बाथरूम में घुसा गुलदार का बच्चा, मचा हड़कंप

editor1

होली मिलन(holi milan) समारोह में सभी को दी बधाई: कर्नाटकखोला में पिछले 80 साल से अनवरत आयोजित हो रहा है होली मिलन(holi milan) समारोह

Newsdesk Uttranews