Almora- तो भैंसियाछाना, लमगड़ा और हवालबाग में लगेंगे ऑक्सीजन बेड और वेंटिलेटर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 29 मई 2021

new-modern

कोरोना महामारी से जझ रहे अल्मोड़ा (Almora) जनपद के भैंसियाछाना, हवालबाग और लमगड़ा विकासखण्ड को ऑक्सीजन बेड और वेंटिलेटर की सौगात मिल सकती है। ऑक्सीजन प्लांट की व्यवस्था के लिये दिल्ली स्थित एक स्कूल राजी भी हो गया है। सामाजिक कार्यकर्ता और एनआरएचएम के पूर्व उपाध्यक्ष बिटटू कर्नाटक ने इस बावत आज जिलाधिकारी से मुलाकात कर पत्र सौंपकर इसके लिये स्वीकृति दिये जाने की मांग की।

जिलाधिकारी नितिन​ सिंह भदौरिया से मुलाकात मे बिटटू कर्नाटक ने कहा कि कोरोना संक्रमण का फैलाव ग्रामीण क्षेत्रों में अधिक हो रहा है और अल्मोड़ा जिले में भैंसियाछाना, हवालबाग एवं लमगडा विकास खण्ड सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं।

यह भी पढ़े…..

Almora- पेयजल लाईन बिछाने में खोद दी सड़क, अब सो रहा विभाग

बिटटू कर्नाटक ने जिलाधिकारी को बताया कि उनकी वार्ता दिल्ली के द्वारिका स्थित माउन्ट कार्मेल स्कूल सोसायटी के सचिव डॉ. माॅइकल विलियम्स द्वारिका सैक्टर-22 दिल्ली से हुई है और उन्होंने डॉ. विलियम्स से तीनों खण्डों में संक्रमण से नागरिकों को बचाने के लिये ऑक्सीजन बेड, वेंटिलेटर आदि लगाने का अनुरोध किया।

जिसके बाद डॉ. विलियम्स ने कहा कि अल्मोड़ा जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की अनुमति ​मिलने पर तीनों विकास खण्डों में ऑक्सीजन बेड, वैंटिलेटर आदि की व्यवस्था अपने खर्च से करायेगें।

यह भी पढ़े…..

Almora- भाजपा ने सेवा ही संगठन अभियान के तहत सामग्री का किया वितरण

Almora: मेडिकल कॉलेज में तैनात आउटसोर्स कर्मियों का सांकेतिक प्रदर्शन जारी, यह है मांगें

जिलाधिकारी से मुलाकात में कर्नाटक ने जिलाधिकारी अल्मोड़ा से नागरिकों के हित को ध्यान में रखते हुये स्वास्थ्य विभाग से समन्वय स्थापित कर अपनी सहमति देने की अपील की है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos