shishu-mandir

Almora- पेयजल लाईन बिछाने में खोद दी सड़क, अब सो रहा विभाग

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा (Almora)। दो माह पूर्व अल्मोड़ा शहर में खोदी गई सड़क में काम पूरा होने के बाद भी इसकी सुध लेने वाला कोई नही। विभाग चैन की नींद सोया हुआ है और लोग धूल मिट्टी से सने रास्ते में चलने को मजबूर है।

new-modern
holy-ange-school

यह मामला सांई बाबा मन्दिर से नारायण तेवाड़ी देवाल को जाने वाली मुख्य सड़क का है। यहां पानी की लाईन बिछाने के लिए सम्बन्धित विभाग द्वारा सड़क खोद दी गई और अब पाईप लाईन बिछ जाने के बावजूद लोक निर्माण के ​अधिकारी लगता है चैन की नींद में सो गये तभी उन्हे इस सड़क की सुध नही है।

gyan-vigyan

26 गांवों में सामने आया लापरवाही का बड़ा मामला, गलत आदेश की वजह से हुई ये मुश्किल


इस सड़क में गढ्ढे हैं या गढ्ढे में सड़क है इसका अन्दाजा लगाना मुश्किल हो गया है। खोदी गयी सड़क से उठते धूल मिट्टी के गुबार से राह चलते लोगों का चलना दुश्वार हो गया है वही आसपास के लोग हर समय धू​ल मिट्टी खा रहे है और कोविड काल में इससे उनके स्वास्थ्य पर खतरा बना हुआ है।

इस सड़क से प्रतिदिन सैकड़ो वाहन गुजरते हैं और शंकर भवन,पोखरखाली, नारायण तेवाड़ी देवाल, बल्टा, कसारदेवी शैल, घुरसों, चितई सहित दर्जनों गांवों के लोग इसी सड़क से आवागमन करते हैं।


हालत यह है कि सड़क पर चलने वाले दुपहिया वाहन चालक इन गढ्ढों और मिट्टी में फिसलकर चोटिल हो रहे है, खासकर बारिश के समय इनकी दिक्कत और ज्यादा बड़ जाती है। लेकिन बावजूद इसके विभाग के अधिकारी इस मामले में मौन साधे हुए है।

Almora: बेस चिकित्सालय में ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट हुआ तैयार

Almora Breaking— जज जांच में पाये गये दोषमुक्त, अब हाईकोर्ट ने बहाली का दिया आदेश

2 4

नगर कांंग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और स्थानीय निवासी पंकज काण्डपाल ने यहां जारी बयान में कहा है कि पेयजल लाईन बिछाने के लिए पूरी सड़क तो खोद दी गई मगर सड़क को काम पूरा होने के बाद सुधारा नही गया है।

कहा कि आज जहां यह सड़क दोपहिया वाहन चालकों के लिए बेहद खतरनाक स्थिति में है वहीं दूसरी ओर पैदल चलने वालों के लिए भी इस सड़क में चलना दुश्वार हो रहा है।

पंकज काण्डपाल ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 15 दिन के भीतर इस सड़क के सुधारीकरण के साथ डामरीकरण का कार्य प्रारम्भ नहीं किया गया तो वह स्थानीय लोगों को साथ लेकर सम्बन्धित विभाग के खिलाफ आन्दोलन को बाध्य होंगें जिसकी समस्त जिम्मेदारी सम्बन्धित विभाग की होगी।

Almora- कोविड नियमों के अनुसार प्रतिष्ठानों को खोलने की मिले अनुमति: सुशील साह

Almora: मेडिकल कॉलेज में तैनात आउटसोर्स कर्मियों का सांकेतिक प्रदर्शन जारी

हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw