Almora: मेडिकल कॉलेज में तैनात आउटसोर्स कर्मियों का सांकेतिक प्रदर्शन जारी, यह है मांगें

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा (Almora), 28 मई 2021- लंबित मांगों के निराकरण को मेडिकल कॉलेज में आउटसोर्स के तहत तैनात स्वास्थ्य कर्मियों का सांकेतिक प्रदर्शन जारी है। विरोध में शुक्रवार को भी कर्मचारियों ने बाह में काला फीता बांध काम किया। मांग पूरी होने तक आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी।

holy-ange-school

इस मौके पर कर्मचारियों ने कहा कि बीते साल कोरोना काल में स्टॉफ नर्स, ओटी टैक्नीशियन, एक्स-रे टैक्नीशियन समेत विभिन्न पदों पर कार्मिकों की नियुक्ति की गई थी। नियुक्ति के बाद कार्मिक कोरोना काल में पूरे मनोयोग से लगातार ड्यूटी कर रहे हैं। लेकिन कर्मियों का जीवन बीमा तक नहीं है।

ezgif-1-436a9efdef

यह भी पढ़े…..

Almora- इन युवाओं ने किया ऐसा काम, सभी कर रहे तारीफ

Almora- पूर्व दर्जा मंत्री कनार्टक ने जरूरतमंदों को बांटी राहत सामग्री

कर्मचारियों ने कहा कि वह कोरोना संक्रमण के बीच सैंपलिंग कर रहे हैं और रात में कई कर्मी अस्पताल में कोविड मरीजों की देख-रेख समेत डयूटी कर रहे हैं। बावजूद इसके कंपनी की ओर से तैनात कर्मचारियों के पीएफ, ईएसआईसी, एचआर और अन्य फंड काटे जाते हैं। जिनकी जानकारी तक कर्मचारियों को नहीं मिलती।

यह भी पढ़े…..

Almora- राष्ट्रीय जनसेवा समिति का अभियान जारी, भैंसियाछाना ब्लॉक में बांटी बचाव सामग्री

आंदोलनरत कर्मियों ने जीवन बीमा करने के साथ ही संविदा पर तैनाती की मांग की है। जिससे की कर्मचारियों का भविष्य सुरक्षित हो सके।

रेनू पडियार, अनुभा, मनीषा बिष्ट, नेहा नेगी, हेमलता बिष्ट, रितिका परदेशी, योगेश चंद्र, किशन चंद्र, हिमांशु जोशी, मयंक मेहता, योगेश भोज, मोहित कनवाल आदि ने बाह में काला फीता बांध काम किया।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos

Joinsub_watsapp