IAS

Almora Breaking 17 अक्टूबर 2020

अल्मोड़ा। पं हर गोविंद पंत जिला अस्पताल में भर्ती मरीज की मौत के बाद उनके पुत्र ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है।


श्रीमती दीपा जोशी पत्नी स्व अंबादत्त जोशी आयु 58 वर्ष निवासी ग्राम खूंट , हाल निवासी चीनाखान का स्वास्थ्य खराब होने पर 13 अक्टूबर को भर्ती कराया गया था। और आज शाम 6:30 बजे उनकी मृत्यु हो गई। वह अपने पीछे विवाहिता पुत्री और पुत्र के परिवार को छोड गई है। उनके पुत्र पंकज जोशी के अनुसार उन्हे सुबह से सांस लेने में दिक्कत थी और कमजोरी थी। उनका कोरोना का रैपिड टेस्ट निगेटिव आया था।

पंकज जोशी विद्युत वितरण खंड में कार्यरत है। उनका आरोप है कि अगर उनकी माता की तबीयत ज्यादा खराब थी तो इलाज कर रहे डॉक्टर ने क्यों उनकी माता की खराब हालत को देखते हुए हायर सेंटर रिफर नही किया।इस संबध में हमने जिला अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ आरसी पंत को उनके मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया मगर उनका फोन नही उठा। अगर उनसे संपर्क होता है तो हम अस्पताल का पक्ष इस खबर में अपडेट करेगें।


वारयल वीडियो में युवक ने इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप


पंकज जोशी ने सोशल मीडिया में वीडियो डालकर इलाज कर रहे डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। अपनी फेसबुक वॉल पर पंकज जोशी ने कहा कि अगर उनकी मॉ की तबियत ज्यादा खराब थी तो डॉक्टर ने उन्हे यह बात बतानी चाहिये थी और उन्हे हायर सेंटर रिफर करना चाहिये था।